Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

एमपी में रामनवमी जुलूस बवाल में एसपी को लगी गोली, 24 घायल, शहर में कर्फ्यू, दंगाइयों को बख्शा नही जाएगा –सीएम

  मध्य प्रदेश के खरगोन में हुए बवाल में एसपी को गोली लगने की खबर सामने आई है. एसपी को पैर में गोली लगी है और फिलहाल उनकी हालत खतरे से बाहर ब...

 


मध्य प्रदेश के खरगोन में हुए बवाल में एसपी को गोली लगने की खबर सामने आई है. एसपी को पैर में गोली लगी है और फिलहाल उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. डीआईजी ने बताया कि खरगोन बवाल को लेकर 60 लोगों को हिरासत में लिया गया है. पथराव आगजनी में 24 लोगों के घायल होने की खबर है. 


शहर में लगा कर्फ्यू

बवाल के बाद शहर के कई इलाकों में कर्फ्यू लगा दिया गया है. आईजी राकेश कुमार गुप्ता ने हिंसा प्रभावित इलाकों का दौरा किया. फिलहाल स्थिति नियंत्रण में लेकिन तनावपूर्ण बनी हुई है. संवेदनशील इलाकों में पुलिस बल की भारी तैनाती की गई है. फोर्स की कमी ना हो, इसके लिए इंदौर से अतिरिक्त फोर्स बुलाई गई है. डीआईजी ने बताया कि उपद्रवियों की तलाश की जा रही है, किसी को नहीं छोड़ा जाएगा. 


जुलूस पर हुआ था पथराव

बता दें कि रविवार को रामनवमी के अवसर पर जुलूस निकाला जा रहा था. इसी दौरान जैसे ही जुलूस तालाब चौक क्षेत्र में पहुंचा तो वहां इमलीपुरा इलाके में जुलूस पर पथराव कर दिया गया. इसके बाद दोनों पक्ष आमने सामने आ गए. जिससे शहर के कई इलाकों में पत्थरबाजी शुरू हो गई और तालाब चौक, भावसार मोहल्ला और गोशाला मार्ग इलाकों में हिंसा भड़क गई. कई घरों और वाहनों के साथ सर्राफा क्षेत्र में कुछ दुकानों में आग लगा दी गई. दंगाईयों ने पेट्रोल बम फेंके. 


पथराव और हिंसा में टीआई बनवारी मंडलोई घायल हो गए. हालात को काबू करने पहुंचे पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ चौधरी पर भी हमला किया गया. पुलिस अधीक्षक के पैर में गोली लगी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हिंसा में 6 पुलिसकर्मियों समेत 24 लोगों के घायल होने की सूचना है. 


खरगोन के अलावा बड़वानी में भी रामनवमी के जुलूस के दौरान पथराव की घटना हुई. ऐसे में सीएम शिवराज ने दंगाईयों पर सख्त रुख अपनाने के संकेत दिए हैं. सीएम शिवराज ने कहा है कि दंगाईयों को किसी भी हाल में बख्शा नहीं जाएगा.



No comments