Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने एमपी में ईकॉमर्स कंपनी को चेतावनी दी कहा- अमेजन और फिल्पकार्ड अपनी स्क्रीन से चाकू और मादक पदार्थ हटाए

  मध्यप्रदेश में ई-कॉमर्स कंपनियों पर हथियार और मादक पदार्थ की ब्रिकी को लेकर सरकार सख्त हो गई है। बुधवार को गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने अमे...

 


मध्यप्रदेश में ई-कॉमर्स कंपनियों पर हथियार और मादक पदार्थ की ब्रिकी को लेकर सरकार सख्त हो गई है। बुधवार को गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने अमेजन और फिल्पकार्ड को चेतावनी दी। मिश्रा ने जबलपुर में फ्लिपकार्ड कंपनी को चाकू और अन्य आपत्तिजनक सामान स्क्रीन से हटाने के आदेश कर दिए है। संभवत: उन्होंने हटा दिया होगा। यदि नहीं हटाते है तो उसे हटा देंगे। मिश्रा ने कहा कि पूरे प्रदेश में अब ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म की अमेजन और फ्लिपकार्ट कंपनी को नशे और हथियार की चीजें अपनी स्क्रीन से हटाने का आग्रह कर रहा हूं। ऐसा नहीं करने पर हम अगली दिशा के बारे में सोचेंगे।


बता दें ई-कॉमर्स कंपनी से हाल ही में मादक पदार्थ और चाकू जैसे हथियार खरीदी के मामले सामने आए है।


राहुल गांधी कह रहे है कि 14 के बाद आई है। मोबलिचिंग की शुरुाअत कश्मीर से हुई थी। 84 के दंगों में कांग्रेस के लोगों ने हमारे सिख भाईयों का कत्लेआम करके की थी। उनको चुनाव देखकर यूपी में ही मोबलिचिंग दिखाई देती है। उनको केरल में मोब लिचिंग दिखाई नहीं देंगी। केरल में एक-एक कार्यकर्ता को 84-84 घाव लगे है। शरीर को पूरा छलनी छलनी कर दिया। केरल के बारे में नहीं बोलेंगे। यहीं इनकी तुष्टीकरण की राजनीति है। इसी का परिणाम कांग्रेस भोग रही है और आगे भी भोगेंगी।


मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने विधानसभा में मंगलवार को साफ कह दिया कि बिना ओबीसी के हम चुनाव में नहीं जाएंगे। इससे हाउस में एक दम स्थिति साफ हो गई। इसलिए इसमें अब कोई संशय रह नहीं जाता है।


मिश्रा ने सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाने वालों से वसूली करने संबंधी बिल आज विधानसभा में प्रस्तुत होगा। उन्होंने कहा कि संभवत: गुरुवार को उस पर चर्चा होगी।



No comments