Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

दिल दहला देने वाली घटना पति पत्नी और बेटे की फंदे पर लटके हुए मिला लाश

  हरियाणा के जींद जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जिले के नरवाना क्षेत्र के धनोरी गांव में एक घर में परिवार के 3 सदस्यों के...

 


हरियाणा के जींद जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जिले के नरवाना क्षेत्र के धनोरी गांव में एक घर में परिवार के 3 सदस्यों के शव फंदे पर लटके हुए मिले, जिससे पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है।


जानकारी के मुताबिक मृतकों की पहचान ओमप्रकाश (48), उसकी पत्नी कमलेश (45), उसका बेटा सोनू (20) के रूप में हुई है। पुलिस के मुताबिक एक महीने पहले मृतक ओमप्रकाश के भाई बलराज ने भी जहर निगलकर आत्महत्या कर ली थी। इस पूरे मामले को उस एंगल से जोड़कर देखा जा रहा है। 


आरोप है कि करीब डेढ़ माह पहले हुए एक हत्याकांड में ओमप्रकाश के परिवार से पूछताछ की जा रही थी। ग्राम धनोरी में ही डेढ़ महीने पहले बोरे में बंद एक व्यक्ति का शव मलिा था, जिसकी पहचान नन्हा नाम से हुई थी, जिस पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था। 


बताया जा रहा है कि इस हत्याकांड में पुलिस के शक की सुई ओमप्रकाश के परिवार पर घूमी, जिसके बाद उनसे पूछताछ शुरू कर दी गई। हालात ऐसे हो गए कि परिवार मानसिक रूप से तनाव में आ गया और सबसे पहले ओमप्रकाश के छोटे भाई बलराम ने जहर खाकर सुसाइड किया और फिर 1 महीने बाद बुधवार सुबह पूरे परिवार ने फांसी पर झूल कर मौत को गले लगा लिया



No comments