Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

जम्मू हवाई अड्डा परिसर में हुए दो धमाकों में ड्रोन से विस्फोटक गिराने की आशंका, NIA-NSG की टीम पहुंची

  मेघा तिवारी की रिपोर्ट,जम्मू हवाई अड्डा परिसर में हुए दो धमाकों में ड्रोन से आईईडी गिराने का शक सामने आ रहा है। वायुसेना के ट्वीट के अनुसा...

 




मेघा तिवारी की रिपोर्ट,जम्मू हवाई अड्डा परिसर में हुए दो धमाकों में ड्रोन से आईईडी गिराने का शक सामने आ रहा है। वायुसेना के ट्वीट के अनुसार पहला धमाका बिल्डिंग की छत पर और दूसरा धमाका जमीन पर हुआ। धमाके से सिर्फ बिल्डिंग की छत डैमेज हुई है। बता दें कि जम्मू हवाई अड्डा परिसर (एयरफोर्स के टेक्निकल एरिया) में रविवार (27 जून) रात महज पांच मिनट के अंतराल में दो धमाके हुए। इसके बाद पूरे इलाके को सील कर दिया गया। वहीं, फोरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि ये धमाके तकनीकी क्षेत्र में हुए। आशंका है कि हवाई अड्डे के पास विस्फोटों को अंजाम देने के लिए दो ड्रोन का इस्तेमाल किया गया।




बता दें कि जम्मू वायु सेना स्टेशन के तकनीकी क्षेत्र में रविवार तड़के दो कम तीव्रता वाले विस्फोटों की सूचना मिली। एक ने एक इमारत की छत को मामूली नुकसान पहुंचाया, जबकि दूसरा धमाका खुले क्षेत्र में हुआ। किसी भी उपकरण को कोई नुकसान नहीं हुआ। जांच चल रही है। इसके साथ ही जम्मू में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है।

No comments