Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

नशे के खिलाफ छत्तीसगढ़ पुलिस को फिर मिली सफलता,भारी मात्रा में गांजा के दो तस्कर गिरफ्तार

मेघा तिवारी की रिपोर्ट,महासमुंद : छत्तीसगढ़ में नशे का कारोबार बहुत तेजी से फलता फूलता दिखाई दे रहा है। पुलिस ने नशे के खिलाफ एक और कार्यवाह...



मेघा तिवारी की रिपोर्ट,महासमुंद : छत्तीसगढ़ में नशे का कारोबार बहुत तेजी से फलता फूलता दिखाई दे रहा है। पुलिस ने नशे के खिलाफ एक और कार्यवाही करते हुए भारी मात्रा में गांजे के साथ दो तस्कर गिरफ्तार किए हैं। 

महासमुंद के बसना क्षेत्र में चेकिंग के दौरान पुलिस ने 60 किलो गांजे के साथ दो लोगो को गिरफ्तार किया । बता दें कि महासमुंद के बसना क्षेत्र में चेकिंग के दौरान पुलिस ने 60 किलो गांजे के दो गांजा तस्कर को गिरफ्तार किया है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक सिटी ग्राउंड पदमपुर रोड बसना के पास पदमपुर उड़ीसा की ओर से आ रहे बोलेरो को पुलिस ने रोका और उस वाहन में 2 व्यक्ति सवार थे जिन्हें नाम पता पूछने पर मध्य प्रदेश निवासी हरीशचंद तिवारी उम्र 57 और दूसरा व्यक्ति उत्तर प्रदेश निवासी अनिल कुमार उम्र 39 बताया। फिर वाहन का तलाशी कर रहे पुलिस को गांजे की गंध आने लगी। फिर वाहन की छत में लोहे के चेंबर में गांजा पाया गया। और वही बता दें कि आरोपियों के कब्जे से 60 किलो गांजा और 6 लाख रुपए,एक सफेद रंग की बोलेरो जिसकी कीमत करीब 5 लाख और तीन मोबाइल फोन जप्त कर आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। और आरोपियों के खिलाफ धारा 2(ख), 29 नारकोटिक्स एक्ट के तहत कार्रवाई की गई।

No comments