Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

ट्रेलर ने कुचले दो मजदूर, परिजनों ने मचाई तोड़ फोड़, आक्रोशित लोगो ने लगाई ट्रक में आग

  मेघा तिवारी की रिपोर्ट,कोरबा के कटघोरा इलाके में देर रात ट्रेलर ने दो मजदूरों को कुचल दिया। दोनों मजदुर सड़क किनारे गिट्टी के ढेर पे सो रहे...

 



मेघा तिवारी की रिपोर्ट,कोरबा के कटघोरा इलाके में देर रात ट्रेलर ने दो मजदूरों को कुचल दिया। दोनों मजदुर सड़क किनारे गिट्टी के ढेर पे सो रहे थे और इस हादसे में दोनों की मौत हो गयी। दोनों मजदुर सड़क निर्माण के काम में लगे थे। कंस्ट्रक्शन कंपनी ने इस हादसे की जानकारी दोनों मजदूरों के परिजनों से पूरी रात छुपा कर रखी। सुबह पता चलने पर ग्रामीणों ने बेस कैंप में तोड़फोड़ कर ट्रक में आग लगा दी। इस दौरान कंपनी के प्रबंधन भाग गए। फिलहाल मौके पर पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है। 


मिली जानकारी के मुताबिक, बिलासपुर कटघोरा में फोरलेन सड़क का काम चल रहा है। निर्माण के दौरान कंपनी ने चैतमा में अपना बेस कैंप बना रखा था। यहां स्थानीय निवासी प्रकाश (22) पुत्र फिरत चौहान और रवि सिंह (19) पुत्र परमेश्वर राजपूत भी काम कर रहे थे। दोनों की नाईट ड्यूटी थी और थकन से दोनों वही पड़ी गिट्टी पर लेट गए। रात के २ बजे के करीब ट्रेलर ने बैक करते समय दोनों कुचल गए। इस दौरान एक मजदुर की तुरंत मौत हो गयी और एक की साँसे चल रही थी लेकिन उसे भी अस्पताल भिजवाने की व्यवस्था नहीं की गयी, जिससे उसकी भी मौत हो गयी।

No comments