Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

4 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद,प्रेमिका ने बलात्कार के विरोध में प्रेमी के खिलाफ दर्ज किया रिपोर्ट

  मेघा तिवारी की रिपोर्ट,छत्तीसगढ़।  4 साल तक रिलेशनशिप रहने के बाद प्रेमिका ने दिया धोखा। शादी का झांसा देकर 4 साल तक रिलेशनशिप में रहा फिर ...

 



मेघा तिवारी की रिपोर्ट,छत्तीसगढ़।  4 साल तक रिलेशनशिप रहने के बाद प्रेमिका ने दिया धोखा। शादी का झांसा देकर 4 साल तक रिलेशनशिप में रहा फिर लड़की गर्भवती हुई तो उसे शादी के लिए इंकार कर दीया। इसी को लेकर 4 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद गर्भवती प्रेमिका ने प्रेमी के विरुद्ध थाने में केस दर्ज कर दिया। प्रेमिका की रिपोर्ट के बाद पुलिस ने बलात्कार के मामले में प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। यह पूरा मामला बतौली थाना क्षेत्र के करदना, झोझापारा का है। कर  चार साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद गर्भवती प्रेमिका ने प्रेमी के विरुद्ध थाने में रिपोर्ट दर्ज करा दिया। जहां क निवासी संदीप तिग्गा 22 वर्ष के युवती के साथ विगत 4 सालों से प्रेम संबंध में था।

युवक शादी का झाँसा देकर विगत चार सालों से प्रेमिका के साथ शारीरिक संबंध बनाये हुये था। इसी बीच युवक अक्टूबर 2020 में अपनी प्रेमिका को लेकर अम्बिकापुर आ गया। जहाँ पाँच महीने तक दोनों किराये के मकान में साथ रहे। विगत पाँच माह से रिलेशनशिप में रहने के दौरान लड़की गर्भवती हो गई और वापस अपने गाँव आ गई। गाँव आने के बाद जब उसे प्रेमी द्वारा ठगे जाने का अहसास हुआ। तब उसने प्रेमी के विरुद्ध थाने में रिपोर्ट दर्ज करा दी।

No comments