Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

रायपुर में कारोबारी से दिन-दहाड़े 27 लाख की लूट

  रायपुर। छत्तीसगढ़ के रायपुर में बुधवार को एक व्यापारी से 27 लाख रुपए की लूट हो गई। बताया जा रहा है कि बदमाश दिन-दहाड़े व्यापारी के दफ्तर मे...

 

रायपुर। छत्तीसगढ़ के रायपुर में बुधवार को एक व्यापारी से 27 लाख रुपए की लूट हो गई। बताया जा रहा है कि बदमाश दिन-दहाड़े व्यापारी के दफ्तर में घुस आए और पिस्टल दिखाकर बंधक बना लिया। फिर रुपयों से भरा बैग लेकर भाग निकले। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और आसपास लगे CCTV चेक कर रही है। मामला खरौरा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, तिल्दा निवासी व्यापारी विष्णु शर्मा किसानों और राइस मिलर्स के बीच धान की खरीदी-बिक्री करने का काम करते हैं। वह सुबह करीब 11 बजे जैसे ही अपने खरौरा स्थित दफ्तर पहुंचे थे। इसी दौरान दो बदमाश उनके ऑफिस में घुस आए और पिस्टल निकाल ली।


बदमाशों ने व्यापारी को डराकर उसे अंदर बने कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद रुपयों से भरा बैग लेकर भाग निकले। जाते समय बदमाश बाहर से दुकान का शटर भी गिराकर चले गए। कुछ देर बाद व्यापारी किसी तरह से कमरे से बाहर निकला और फिर पुलिस को कॉल कर सूचना दी।

पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है। कुछ संदिग्धों को भी हिरासत में लिया गया है। बताया जा रहा है कि बदमाश बाइक पर पहुंचे थे।

विधानसभा CSP केसरी नंदन नायक ने बताया कि, लुटेरों ने दुकान के पीछे कमरे में व्यापारी को बंधक बनाया। व्यापारी ने फोन कर पुलिस को लूट की सूचना दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर संदिग्धों के हुलिये को लेकर जानकारी ली। उनका कहना है कि जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।


No comments