Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

कलेक्टर ने किया पेयजल योजना का शुभारंभ

राजनांदगांव। कलेक्टर संजय अग्रवाल ने संस्कार श्रद्धांजलि द्वारा संचालित पशु-पक्षियों के लिए 28वें वार्षिक पेयजल योजना का शुभारंभ अपने निवास ...


राजनांदगांव। कलेक्टर संजय अग्रवाल ने संस्कार श्रद्धांजलि द्वारा संचालित पशु-पक्षियों के लिए 28वें वार्षिक पेयजल योजना का शुभारंभ अपने निवास में संस्था द्वारा प्रदत्त कोटने में जल भरकर प्रारंभ किया।

इस अवसर पर कलेक्टर अग्रवाल ने कहा कि संस्था अध्यक्ष सतीश भट्टड़ व उनकी टीम काफी अरसे से पशु-पक्षियों की प्यास बुझाने संवेदनशील होकर कार्यरत हैं। उन्होंने संस्था की सराहना करते कहा कि गर्मी में पशु-पक्षियों को पानी की बहुत जरूरत होती है, पर उन्हें पानी मिल नहीं पाता है। संस्था द्वारा जगह-जगह कोटना लगाकर उनकी प्यास बुझाने हेतु यह कार्य अनुकरणीय है। समाज के अन्य लोगों को भी इस पुनीत कार्य हेतु आगे आना चाहिए। जिससे हम पर्यावरण के प्रति भी अपनी जिम्मेदारी निभा सके। संस्था अध्यक्ष सतीश भट्टड़ ने बताया कि 1997 से पशु-पक्षियों के पेयजल लिए राजनांदगांव, मानपुर-मोहला, छुरिया, डोंगरगांव, बालोद, छुईखदान सहित 1500 से अधिक विभिन्न स्थानों में कोटना स्थापित किया गया है। इस वर्ष भी 51 कोटने नि:शुल्क सार्जनिक स्थलों पर स्थापित किए जाने हैं। इस अवसर पर संस्था के उपाध्यक्ष डीएल देवांगन, ममता बुद्धन, सुधा पवार, नरेन्द्र तायवाड़े, उमा भट्टड ,अंजू अलवर, लक्ष्मी झा उपस्थित थे।


No comments