Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

14 मई तक पुलिस रिमांड में रहेंगे अर्जुन यादव r

रायपुर। महादेव एप सट्टेबाजी केस में मध्यप्रदेश के पिपरिया जिले के हिल्स स्टेशन पंचमढ़ी से ईओडब्ल्यू की गिरफ्त में आए बर्खास्त पुलिस आरक्षक अ...


रायपुर। महादेव एप सट्टेबाजी केस में मध्यप्रदेश के पिपरिया जिले के हिल्स स्टेशन पंचमढ़ी से ईओडब्ल्यू की गिरफ्त में आए बर्खास्त पुलिस आरक्षक अर्जुन यादव को शुक्रवार विशेष पीएमएलए कोर्ट में पेश किया गया।जहां ईओडब्ल्यू ने उससे विस्तृत पूछताछ करने पांच दिन की पुलिस रिमांड पर लेने आवेदन लगाया।न्यायाधीश ने दोनों पक्षों की बहस सुनने के बाद पांच दिन यानि 14 मई तक के लिए पुलिस रिमांड स्वीकार कर आरोपित अर्जुन यादव को ईओडब्ल्यू को सौंपने का आदेश सुनाया। महादेव सट्टा एप मामले में गिरफ्तार किए गए बर्खास्तशुदा आरक्षक अर्जुन यादव से पूछताछ में ईओडब्ल्यू को कई अहम जानकारी मिली है।

उसके कई बैंक खातों में करोड़ो रूपयो के जमा होने के भी सुबूत मिले। इसके आधार पर ही ईओडब्ल्यू की कई टीमों ने दुर्ग,भिलाई और रायपुर समेत कई जिलों के बैंको में जांच करने पहुंची।बैंक खातो में जमा करोड़ो रुपए बैंको में फ्रीज करवाने की प्रक्रिया चल रही है।हालांकि ईओडब्ल्यू की ओर से इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है लेकिन सूत्र बताते है कि कार्रवाई पूरी होने के बाद ईओडब्ल्यू के अधिकारी सिलसिलेवार इसकी जानकारी देगें।

No comments