Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

आम फलबहार शासकीय उद्यान रोपणी अड़ेगा की नीलामी 7 को

कोण्डागांव । शासकीय उद्यान रोपणी अड़ेगा विकासखण्ड केशकाल में आम फल बहार नीलामी 07 मई को प्रातः 10 बजे आयोजित की जायेगी। कोई भी इच्छुक व्यक्ति...


कोण्डागांव । शासकीय उद्यान रोपणी अड़ेगा विकासखण्ड केशकाल में आम फल बहार नीलामी 07 मई को प्रातः 10 बजे आयोजित की जायेगी। कोई भी इच्छुक व्यक्ति फलबहार नीलामी में भाग ले सकते हैं।

इस हेतु शासकीय बोली के पूर्व प्रत्येक बोलीकर्ता को अपने पहचान हेतु आधार कार्ड व मतदाता परिचय पत्र के साथ 1500 रूपये अमानत राशि के रूप में जमा करना होगा। शासकीय बोली के ऊपर नीलामी की बोली अडेगा रोपणी में राशि 20000 रूपये से प्रारंभ होगी। नीलामी के पश्चात अंतिम बोलीकर्ता को नीलामी की राशि का 50 प्रतिशत राशि नगद जमा करनी होगी।

नीलामी के पश्चात फलों के देख रेख एवं रख रखाव की जिम्मेदारी नीलामी क्रेता की होगी। प्राकृतिक विपदा एवं अन्य कारण से फलबहार को होने वाले नुकसान के लिए विभाग की कोई जवाबदारी नहीं होगी। अंतिम बोलीकर्ता की धरोधर राशि नीलामी की राशि के साथ समायोजित की जावेगी एवं शेष बोलीकर्ताओं की राशि नीलामी पश्चात् वापिस कर दी जावेगी। कार्यालयीन समय में नीलामी तिथि के पूर्व बगीचे का 02 घंटे पूर्व अवलोकन कर सकते हैं। नीलामी से संबंधित अंतिम निर्णय सहायक संचालक उद्यान जिला कोण्डागांव की होगी। बगीचे से फल तोड़ने की अंतिम तिथि 15 जून 2024 तक होगी।


No comments