Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

आरोहण फायनेंसियल सर्विसेस लिमिटेड के प्रबंधक, सहायक प्रबंधक पर 62 लाख गबन का आरोप गिरफ्तार

अंबिकापुर। माइक्रो फाइनेंस कंपनी आरोहण फायनेंसियल सर्विसेस लिमिटेड शाखा अंबिकापुर में लगभग 62 लाख रुपये के गबन के मामले में पुलिस ने सहायक प...

अंबिकापुर। माइक्रो फाइनेंस कंपनी आरोहण फायनेंसियल सर्विसेस लिमिटेड शाखा अंबिकापुर में लगभग 62 लाख रुपये के गबन के मामले में पुलिस ने सहायक प्रबंधक को गिरफ्तार किया है। आरोपित सहायक प्रबंधक लक्ष्मण यादव (29) कौडियापारा वार्ड नंबर 10, यादव निवास पिथौरा जिला महासमुन्द का रहने वाला है। वर्तमान में यह ग्राम डिगमा में निवास करता था। इसने शाखा प्रबंधक अक्षय टण्डन के साथ मिलकर 54 लाख 18 हजार 279 रूपये का नकद गबन किया था। केवाईसी हेराफेरी कर आरोपितों ने आठ लाख रुपये की गड़बड़ी की थी। मामले में शाखा प्रबंधक अक्षय टण्डन को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। कंपनी मुख्य रूप से ऋण देने का काम करती थी।

ऋण प्राप्त करने के बाद ग्राहकों द्वारा समय -समय पर उसे वापस भी किया जा रहा था लेकिन इन दोनों आरोपितो द्वारा राशि कंपनी के खाते में जमा ही नहीं की जा रही थी। कंपनी के दस्तावेजों को कूटरचना कर दुरुस्त करने का काम किया जाता था। कंपनी की ऑडिट में फर्जीवाड़ा सामने आया था। इनके कृत्य से कम्पनी और बडे़ पैमाने पर ग्राहकों को नुकसान हुआ था। कंपनी की ओर से इन दोनों के विरुद्ध प्राथमिकी कराई गई थी।पिछले दिनों पुलिस ने पूर्व शाखा प्रमुख अक्षय कुमार टण्डन (27) निवासी भुंईगांव थाना पामगढ़ जिला जांजगीर-चांपा को गिरफ्तार कर लिया था।

No comments