Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

वेदांता साइडिंग के सामने भारी वाहन की ठोकर से केटीएम सवार दो युवकों की मौत

  हादसे की डगर कहे जाने वाला रायगढ़-खरसिया राष्ट्रीय राजमार्ग फिर दो बेगुनाहों के लहू से लाल हो गया। गुरूवार देर शाम वेदांता साइडिंग के सामने...

 


हादसे की डगर कहे जाने वाला रायगढ़-खरसिया राष्ट्रीय राजमार्ग फिर दो बेगुनाहों के लहू से लाल हो गया। गुरूवार देर शाम वेदांता साइडिंग के सामने भारी वाहन की टक्कर से केटीएम के परखच्चे उड़ते ही उसमें सवार दो युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। बेलगाम रफ्तार के कहर का यह मामला खरसियाथाना क्षेत्र का है। इस संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक गुरूवार देर शाम लगभग सवा 7 बजे नेशनल हाईवे 49 के ग्राम कुनकुनी स्थित वेदांता साइडिंग के गेट नंबर 2 के सामने उस समय सनसनी फैल गई, जब लोगों ने देखा कि सड़क में केटीएम मोटर सायकिल का पहिया वगैरह अलग होते हुए वह क्षतिग्रस्त था। वहीं, मुख्य मार्ग में दो युवक चित्त पड़े थे और सिर फटने के कारण काफी खून की धार बह रही थी।


चूंकि, सड़क हादसे की भेंट चढ़े दोनों युवक बेसुध थे, इसलिए लोगों ने मौके की नजाकत को भांप 112 नंबर डायल करने के साथ पुलिस को भी सूचित किया। एनएच में हुई हृदय विदारक दुर्घटना की भनक लगते ही खरसिया थाना प्रभारी राकेश मिश्रा ने सहायक उपनिरीक्षक लक्ष्मीनारायण राठौर को टीम के साथ घटना स्थल भेजा। लोगों की मदद से वर्दीधारी जब दोनों घायलों को नजदीकी सिविल हॉस्पिटल लेकर गए तो डॉक्टर्स ने प्राथमिक जांच में ही उन्हें मृत घोषित कर दिया।


मृतकों की शिनाख्त ग्राम बड़े जामपाली में रहने वाले गंगाराम नगेसिया और भरत कुमार राठिया के रूप में हुई, जिनकी उम्र 25 से 30 साल के बीच है। उनके परिजनों से पता चला कि वे खरसिया गए थे और वहां से घरवापसी के दौरान किसी बेकाबू ट्रेलर ने उनकी जिंदगी छीन ली। शुक्रवार सुबह दोनों शवों का पोस्टमार्टम होगा। बहरहाल, खरसिया पुलिस अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ धारा 304 ए के तहत आपराधिक प्रकरण कायम करते हुए वेदांता साइडिंग में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।


No comments