Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

अजिंक्य रहाणे ने लगाया दोहरा शतक, मुंबई के स्कोर बोर्ड तले दबा हैदराबाद

  नई दिल्ली  भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे ने अपने प्रदर्शन से आलोचकों को करारा जवाब दिया है। रणजी ट्रॉफी में हैदराबाद ...

 


नई दिल्ली भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे ने अपने प्रदर्शन से आलोचकों को करारा जवाब दिया है। रणजी ट्रॉफी में हैदराबाद के खिलाफ मुंबई के कप्तान ने दोहरा शतक जड़ा। बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स के मैदान पर मुंबई की तरफ से तीन-तीन शतक लगे। खराब फॉर्म के चलते अंजिक्य रहाणे भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं।

हैदराबाद के खिलाफ रहाणे ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए 261 गेंद पर 204 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने 26 चौके और 3 सिक्स लगाए। रहाणे ने सरफराज खान के साथ मिलकर चौथे विकेट के लिए 196 रनों की साझेदारी की। सरफराज खान ने भी इस मैच में शतक जड़ा है।

भारतीय टीम में वापसी करना चाहते हैं अजिंक्य रहाणे

कभी भारतीय टेस्ट टीम का अहम हिस्सा रहे रहाणे खराब फॉर्म के चलते टीम से बाहर चल रहे हैं। साथ उन्हें उपकप्तानी से भी हटा दिया गया है। ऐसे में रहाणे के पास भारतीय टीम में वापसी के लिए रणजी ट्रॉफी को अपना रास्ता बनाया है। यहां उन्होंने इस मौको को भुनाते हुए शानदार प्रदर्शन किया और दोहरा शतक लगाया। वह रणजी ट्रॉफी के जरिए भारतीय टीम में वापसी को देख रहे हैं।

सूर्यकुमार यादव ने खेली ताबड़तोड़ पारी

बात इस मैच की करें तो रहाणे के अलावा मुंबई के तीन बल्लेबाजों ने शतक जड़ा। ओपनर यशस्वी जायसवाल ने 195 गेंद पर 162 रन पारी खेली। वहीं, सरफराज खान 119 रन बनाकर डटे हुए हैं। मुंबई ने पहले दिन 5 विकेट के नुकसान पर 627 रन के पहाड़ जैसा स्कोर बनाया। तीन साल बाद रणजी खेल रहे सूर्यकुमार यादव ने भी विस्फोटक बल्लेबाजी की। सूर्या ने 90 रन की पारी खेली।

No comments