Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

Jio ने लॉन्च किया सस्ता लैपटॉप Jio Book

  अभी तक आप जियो को सस्ती टेलीकॉम सर्विसेस के लिए जानते होंगे. अब कंपनी ने सस्ता लैपटॉप Jio Book लॉन्च कर दिया है. इस लैपटॉप की कीमत 20 हजार...



 अभी तक आप जियो को सस्ती टेलीकॉम सर्विसेस के लिए जानते होंगे. अब कंपनी ने सस्ता लैपटॉप Jio Book लॉन्च कर दिया है. इस लैपटॉप की कीमत 20 हजार रुपये से भी कम है. हालांकि, यह लैपटॉप फिलहाल सभी के लिए उपलब्ध नहीं है. आइए जानते हैं इसकी कीमत और फीचर्स.

जियो के सस्ते 5G स्मार्टफोन का इंतजार बहुत से लोगों को होगा. ब्रांड के सस्ते लैपटॉप को भी कई बार स्टॉप किया गया है. इस साल हुई AGM में भी Jio Book की एक झलक देखने को मिली थी. अब कंपनी ने चुपके से अपना लैपटॉप लॉन्च कर दिया है. पिछले काफी वक्त से Jio Book लीक रिपोर्ट्स का हिस्सा रहा है.

कंपनी ने इसे अफोर्डेबल प्राइस पर लॉन्च किया है. हालांकि, ये प्रोडक्ट किसी सामान्य ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध नहीं है. Jio Book को Government e-Marketplace (GeM) की वेबसाइट से खरीद सकते हैं.

रिपोर्ट्स की मानें तो ब्रांड इस प्रोडक्ट को सभी यूजर्स के लिए दिवाली पर लॉन्च कर सकता है. इस बारे में आधिकारिक रूप से कोई जानकारी नहीं है. उम्मीद के मुताबिक, जियो का यह प्रोडक्ट अफोर्डेबल प्राइस पर उपलब्ध है. आइए जानते हैं इसकी कीमत और फीचर्स. 



कंपनी ने इस प्रोडक्स को सभी यूजर्स के लिए फिलहाल लॉन्च नहीं किया है. ये Government e-Marketplace (GeM) की वेबसाइट पर लिस्ट है, जहां इसकी कीमत 19,500 रुपये है. खबर लिखते वक्त प्रोडक्ट स्टॉक में था.

No comments