Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

अजय देवगन की इस एक्ट्रेस ने करवाया टॉपलेस फोटोशूट, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें, बेकाबू हुए फैंस

  मुंबई :   अजय देवगन के साथ फिल्म ‘दृश्यम’ में लिड रोल निभाने वाली अभिनेत्री श्रिया सरन अपने ग्लैमरस अंदाज को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती...

 


मुंबई : अजय देवगन के साथ फिल्म ‘दृश्यम’ में लिड रोल निभाने वाली अभिनेत्री श्रिया सरन अपने ग्लैमरस अंदाज को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती है। श्रिया को उनकी एक्टिंग के साथ साथ उनके लुक्स के लिए भी काफी पसंद किया जाता है। श्रिया सरन ने एक बार फिर इंटरनेट पर धमाल मचा दिया है

श्रिया सरन ने कातिलाना लुक में तस्वीरें खिंचवाई हैं। श्रिया ने अपनी टॉपलेस फोटों सोशल मीडिया पर शेयर भी की है। श्रिया के इस सेक्सी लुक को देखकर फैंस बेकाबू हो गए है। फोटोज में श्रिया सरन सिर्फ एक साड़ी से खुद को ढकती नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है जो उनके लुक को और भी ज्यादा बोल्ड और दिलकश बना रहे हैं।

श्रिया ने बैक साइड से पोज दिया है और कुछ तस्वीरें साइड से भी खिंचवाई हैं। इन फोटोज को शेयर करते हुए श्रिया ने लिखा- साड़ी में बस ऐसी लगती हूं। श्रिया सरन का खुद को साड़ी में दिखाने का ये अंदाज फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा रहा है। फोटोज को अभी तक ढाई लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और कमेंट सेक्शन में तो लोग श्रिया के लुक्स की तारीफें करते नहीं थक रहे। एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा- सेक्सी लग रही हो।

वहीं दूसरे ने लिखा- पहन लेतीं तो शायद और भी अच्छी लगतीं। अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम’ में लीड रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस श्रिया सरन ने कातिलाना लुक में तस्वीरें खिंचवाई हैं। साउथ की सुपरस्टार एक्ट्रेस श्रिया सरन ने अजय देवगन की दृश्यम समेत कुछ हिंदी फिल्मों में काम किया है।

No comments