Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

भूत का साया होने का डर दिखाकर ठगी, आरोपियों से 13 लाख कैश सहित 48 ग्राम सोना बरामद…

  राजधानी रायपुर के पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र में एक परिवार पर भूत का साया होने का भय दिखाकर ठगी के गिरफ्तार आरोपियों से 13 लाख रूपए नगदी और...



 राजधानी रायपुर के पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र में एक परिवार पर भूत का साया होने का भय दिखाकर ठगी के गिरफ्तार आरोपियों से 13 लाख रूपए नगदी और 48 ग्राम सोना पुलिया ने बरामद किया है। मामले में गिरफ्तार दोनों आरोपियों को पुलिस रिमांड पर लेकर पुलिस टीम ने महाराष्ट्र और गुजरात के सूरत ले जाकर ठगी की रकम और सोना जब्त किया है।

जानकारी के अनुसार, आरोपी सुषमा प्रभाकर और अशोक भोलावत ने रायपुर के कुशालपुर निवासी 52 वर्षीय बुजुर्ग महिला से 42 लाख नगदी और 33 लाख के जेवरों की ठगी की थी। यह पूरा मामला पुरानी बस्ती थाना का है।

बता दें कि पूजा पाठ कराने तथा नगदी रकम एवं सोने के जेवरातों को दोगुना करने का झांसा देकर देश भर में करोड़ों रूपये की ठगी करने वाले महिला सहित 02 अंतर्राज्यीय आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर पूरे मामले का खुलासा किया था।

आरोपियों ने थाना पुरानी बस्ती निवासी रेखा साहू एवं उसके परिवार के सदस्यों से नगदी रकम एवं सोने के जेवरात सहित कुल 75,50,000/- रूपये की ठगी की थी। आरोपी स्वयं की पहचान छिपाने के उद्देश्य से पीड़ितो को अपना अलग-अलग नाम बताते थे।

आरोपियों द्वारा अलग-अलग राज्यों में 2 दर्जन से अधिक लोगों को अपना शिकार बनाते हुए करोड़ों रूपये की ठगी की थी। जिसमें आरोपियों के विरूद्ध थाना पुरानी बस्ती में अपराध क्रमांक 416/22 धारा 420, 120(बी) भादवि. का अपराध किया पंजीबद्ध किया गया था।

No comments