Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

बच्चें सहित 11 लोग जले जिंदा, तड़के सुबह हाइवे पर दर्दनाक हादसा

  रायपुर।   महाराष्ट्र के नासिक में एक बड़ा सड़क हादसा हो गया है। ये हादसा बीती रात हुआ है। हादसे के बाद बस में आग लगने से कम से कम 11 लोगों क...

 


रायपुर। महाराष्ट्र के नासिक में एक बड़ा सड़क हादसा हो गया है। ये हादसा बीती रात हुआ है। हादसे के बाद बस में आग लगने से कम से कम 11 लोगों की मौत हो गई। इस घटना की जानकारी नासिक पुलिस ने दी है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। इस हादसे में एक बच्चे समेत 11 लोगों की मौत हो गई है जबकि कई बस यात्री घायल भी हुए हैं।

घायलों को अस्पताल ले जाया गया –

नासिक पुलिस ने बताया कि शव और घायल लोगों को अस्पताल ले जाया गया है, हम अभी भी डॉक्टर की पुष्टि के साथ मौतों की सही संख्या का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं। नासिक पुलिस ने पुष्टि की है कि कल रात नासिक में एक बस में आग लगने से कई लोगों के मारे जाने की आशंका है। फायर ब्रिगेड की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग बुझाई है। पुलिस और फायर ब्रिगेड ने बस से यात्रियों को निकाला। ये हादसा नासिक-औरंगाबाद हाईवे पर तड़के सुबह हुआ है।

मरने वालों में 1 बच्चा भी शामिल –

एएनआई न्यूज एजेंसी के मुताबिक, नासिक में एक बस में आग लगने के कारण मृतकों की संख्या बढ़कर 11 हो गई है। मारे जाने वालों में 10 वयस्क और 1 बच्चा शामिल है।

जानकारी के मुताबिक, एक निजी बस के ट्रेलर से टक्कर के बाद बस में अचानक लगी आग है। पुलिस के मुताबिक, आग लगने से बस में सवार 11 यात्रियों की हुई मौत, जबकि 34 यात्री हुए घायल, जिन्हें पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया। यह निजी बस यवतमाल से मुम्बई के लिए आ रही थी। ये घटना सुबह 5:30 बजे की बताई जा रही है।

मारे गए लोगों के परिजनों को दिए जाएंगे मुआवजे –

नासिक के संरक्षक मंत्री ने दादा भुसे ने एजेंसी को बताया है कि सीएम ने इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना में मारे गए लोगों के परिजनों को पांच-पांच लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की है। दादा भुसे ने आगे कहा कि मैं भी स्थिति का आकलन करने के लिए मौके पर जा रहा हूं।

औरंगाबाद से नासिक जा रही थी बस –

मिली जानकारी के मुताबिक, ये निजी बस औरंगाबाद से नासिक की ओर जा रही थी। गंभीर रूप से झुलसे यात्रियों को हॉस्पिटल ले जाने के बाद एंबुलेंस मौके पर पहुंची। नासिक पुलिस के मुताबिक बस से रेस्क्यू किए गए लोगों को हॉस्पिटल ले जाया गया है। मृतकों की तादाद बढ़ने की आशंका भी जताई जा रही है।

No comments