Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

मामूली बात को लेकर युवक पर चाकू से जानलेवा हमला, दो आरोपी गिरफ्तार

  रायपुर।   राजधानी में बदमाशों के हौसले बुलंद है। आए दिन चाकूबाजी और मारपीट जैसी हो रही हैं। वहीं इन वारदातों पर लगाम कसने पुलिस लगातार कार...

 


रायपुर। राजधानी में बदमाशों के हौसले बुलंद है। आए दिन चाकूबाजी और मारपीट जैसी हो रही हैं। वहीं इन वारदातों पर लगाम कसने पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है, बावजूद इसके अपराधी घटनाओं को अंजाम देने से बाज नहीं आ रहे हैं। वहीं मामूली बात पर एक युवक पर बदमाशों ने जानलेवा हमला कर दिया। इसपर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने मामले के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। यह पूरा मामला गुढ़ियरी थाना क्षेत्र का है।

मिली जानकरी के अनुसार प्रार्थी मोहित बहिती ने थाना गुढ़ियारी में रिपोर्ट दर्ज कराया कि वह बालाजी मंदिर के पास जनता काॅलोनी रायपुर में रहता है तथा खाद्य पदार्थ के थोक विक्रय का कार्य करता है। प्रार्थी दिनांक 04.09.2022 को अपने परिवार के साथ गणेश उत्सव देखने शुक्रवारी बाजार गया था, रात्रि करीबन 10.35 बजे शुक्रवारी बाजार एक्सीस बैंक के सामने पहुंचा तो देखा कि दो अज्ञात व्यक्ति विकास ताण्डेकर नामक व्यक्ति को मोटर सायकल से टक्कर हो जाने के कारण आवेश में आकर अपने पास रखें चाकू से विकास ताण्डेकर की हत्या करने की नियत से उसके पेट में चाकू से वार कर गंभीर चोट पहुंचाये एवं हाथ मुक्का से भी मारपीट कर फरार हो गये। जिस पर अज्ञात आरोपियों के विरूद्ध थाना गुढ़ियारी में अपराध क्रमांक 362/22 धारा 307, 34 भादवि. 25, 27 आम्र्स एक्ट का अपराध पंजीबद्ध किया गया।

वरिष्ठ अधिकरियों के निर्देशन व थाना प्रभारी गुढ़ियारी के नेतृत्व में थाना गुढ़ियारी पुलिस की टीम द्वारा घटना के संबंध में प्रार्थी सहित आस-पास के लोगों से विस्तृत पूछताछ किया गया। टीम के सदस्यों द्वारा घटना स्थल व उसके आस-पास लगे सी.सी.टी.व्ही. कैमरों के फुटेजों का अवलोकन करने के साथ ही अज्ञात आरोपियों के पतासाजी हेतु मुखबीर भी लगाए गये। इसी दौरान टीम के सदस्यों को प्रकरण में संलिप्त आरोपियों के संबंध में महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त हुई। जिस पर थाना गुढ़ियारी पुलिस की टीम द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए घटना के चंद घंटो के भीतर ही घटना में संलिप्त आरोपी मयूर बेरबंश उम्र 24 साल और ओमप्रकाश साहू उम्र 18 साल निवासी रायपुर को गिरफ्तार कर पूछताछ करने पर आरोपियों द्वारा गाड़ी टकराने की बात को लेकर विकास ताण्डेकर पर चाकू से वार करना बताया गया।

दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से घटना में प्रयुक्त 01 नग धारदार चाकू एवं 01 नग मोटर सायकल जप्त कर आरोपियों के विरूद्ध कार्यवाही किया गया।


No comments