Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत पहुंचे रायपुर, समन्वय समिति की बैठक में होंगे शामिल

  रायपुर।  राष्ट्रीय स्वयं सेवा संघ (आरएसएस) के प्रमुख डा. मोहन भागवत आज राजधानी रायपुर पहुंचे। मोहन भागवत राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ की 10 से...

 


रायपुर। राष्ट्रीय स्वयं सेवा संघ (आरएसएस) के प्रमुख डा. मोहन भागवत आज राजधानी रायपुर पहुंचे। मोहन भागवत राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ की 10 से 12 सितंबर तक प्रस्तावित अखिल भारतीय समन्वयक समिति की बैठक में शामिल होंगे। समिति की यह बैठक तीन दिनों तक रायपुर एयरपोर्ट के सामने स्थित जैनम मानस भवन में होगी। इसमें भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष भी तीन दिन तक इस कार्यक्रम में शामिल रहेंगे। इस बैठक के लिए सभी पदाधिकारी 9 सितंबर तक पहुंच जाएंगे। सभी के रहने की व्यवस्था जैनम में ही होगी।

इस बैठक का ढंग इस बार अलग ही होगा। इसमें सहभागी बनने के लिए जो भी संगठन के नेता या पदाधिकारी आएंगे। वह एक बार भवन के भीतर घुसेंगे तो तीन दिन बाद ही बाहर आएंगे। जैनम भवन में सारी व्यवस्था खुद संघ के स्वयं सेवक ही संभाल रहे हैं। चाय, नाश्ते से लेकर खाना बनाने और साफ-सफाई तक की व्यवस्था स्वयं सेवक ही संभालेंगे। ये भी तीन दिनों तक अंदर ही रहेंगे। बैठक में संघ से प्रेरित और अनुषांगिक संगठन के क्षेत्रीय और राष्ट्रीय स्तर के पदाधिकारी शामिल होंगे।

No comments