Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

विजय शेखर शर्मा के MD और CEO बनते ही उछले Paytm के शेयर में उछाल

  वन97 कम्युनिकेशंस के शेयर, जो वित्तीय सेवा मंच Paytm का संचालन करते हैं, कंपनी द्वारा विजय शेखर शर्मा को एमडी और सीईओ के रूप में फिर से नि...

 


वन97 कम्युनिकेशंस के शेयर, जो वित्तीय सेवा मंच Paytm का संचालन करते हैं, कंपनी द्वारा विजय शेखर शर्मा को एमडी और सीईओ के रूप में फिर से नियुक्त करने के बाद सुबह के कारोबार में 1.5 प्रतिशत से अधिक की वृद्धि हुई। आज वन97 कम्युनिकेशंस के शेयर 1.74 फीसदी की तेजी के साथ 785.55 रुपये प्रति शेयर पर कारोबार कर रहे थे।

21 अगस्त को शेयरधारकों की बैठक में विजय शेखर शर्मा को Paytm के एमडी और सीईओ के रूप में फिर से नियुक्त किया गया। Paytm ने एक बयान में कहा कि प्रस्ताव के पक्ष में कुल 99.67 प्रतिशत बहुमत दर्ज किया गया। पेटीएम छोटे व्यापारियों के लिए वाणिज्य को सक्षम बनाता है और वित्तीय संस्थानों के साथ साझेदारी में अपने उपभोक्ताओं और व्यापारियों को विभिन्न वित्तीय सेवाओं की पेशकश वितरित करता है।

अप्रैल-जून तिमाही में वन 97 कम्युनिकेशंस का समेकित घाटा एक साल पहले के 380.20 करोड़ रुपये के शुद्ध नुकसान से बढ़कर 644.40 करोड़ रुपये हो गया। 2023 की पहली तिमाही में जून 2021 की पहली तिमाही के मुकाबले राजस्व 89 प्रतिशत बढ़कर 1,680 करोड़ रुपये हो गया।

No comments