Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

मुख्यमंत्री को ओणम पर्व के कार्यक्रम में शामिल होने का न्योता

  मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से रविवार शाम यहां उनके निवास कार्यालय में रायपुर केरला समाजम के प्रतिनिधिमंडल ने सौजन्य मुलाकात की। प्रतिनिधिमंडल ...

 


मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से रविवार शाम यहां उनके निवास कार्यालय में रायपुर केरला समाजम के प्रतिनिधिमंडल ने सौजन्य मुलाकात की। प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री को रायपुर केरला समाजम द्वारा आयोजित किए जा रहे ओणम त्यौहार के कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शामिल होने का न्योता दिया।


प्रतिनिधिमंडल ने बताया कि ओणम केरल का प्रमुख त्योहार है। ये पर्व फसल कटाई और खुशहाली का प्रतीक है जिसे हर वर्ग के लोग मिल जुल कर एक साथ मनाते हैं। इस वर्ष रायपुर केरला समाजम द्वारा राजधानी रायपुर में 17 सितंबर को ओणम पर्व का कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है। प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री को शॉल भेंट कर उनका सम्मान किया। मुख्यमंत्री ने ओणम पर्व के कार्यक्रम में आमंत्रण के लिए रायपुर केरला समाजम को धन्यवाद देते हुए कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए अपनी शुभकामनाएं दी।

इस अवसर पर रायपुर केरला समाजम के अध्यक्ष विजय शशीकुमार सहित टी सी शाहजी, थॉमस एंथोनी, फिलिप सैमुअल, सुभाष एस, सुनील पिल्लै, पीवी शशिन्द्रन, अनिल मैथ्यू, अब्राहम लूकोज, बीजू वर्गीश, शैलेश नायक सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे।

No comments