Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

शहर में बीती रात आधा दर्जन दुकानों के टूटे ताले,एक दुकान से डेढ़ लाख की चोरी की सूचना

 रायगढ़. सुबह होते ही शहर में उस वक्त सनसनी फ़ैल गई. जब लोगों को मालूम चला कि अज्ञात चोरों के द्वारा बीती रात एक साथ चार से अधिक दुकानों के ...



 रायगढ़. सुबह होते ही शहर में उस वक्त सनसनी फ़ैल गई. जब लोगों को मालूम चला कि अज्ञात चोरों के द्वारा बीती रात एक साथ चार से अधिक दुकानों के ताले और लोहे के शटर तोड़े गए हैं. चोरों के द्वारा इन दुकानों से समान के अलावा नगदी रकम भी चोरी की गई है।


मिली जानकारी के मुताबिक शहर के सीटी कोतवाली और जुट मिल चौकी क्षेत्र अंतर्गत करीब अनुसार मित्तल ट्रेडर्स लक्ष्मीपुर,खालसा स्टील सेंटर पुराना शनि मंदिर,डॉ पी डी के बगल में विजय आलू वाला और जूटमिल रंगीला पान भंडार सहित जेल परिसर कांप्लेक्स में स्थित साखी पान मसाला और लक्ष्मीपुर बस स्टैंड में एक मोबाइल दुकान का ताला और शटर तोड़ा गया है।


एक साथ इतने जगहों पर चोरी के प्रयास की सूचना मिलने पर पुलिस अधिकारी भी हैरान हो गए। हालांकि घटना की जानकारी होते ही पुलिस बल सक्रिय हो गया,और अलग-अलग टीम बना कर सभी संबंधित दुकानों की जांच करने में लग गया। पुलिस घटना स्थल के आस पास के सीसीटीवी फुटेज खंगालने में लगी है।


वही बीती रात की इन घटनाओं के अलावा कल दोपहर एक बजे सीटी कोतवाली अंतर्गत अंतर्गत एक अन्य दुकान गगन राम सजन कुमार मस्ता के गल्ले से कथित तौर पर 1.50लाख रु चोरी किए जाने का मामला भी सामने आया है।


वही साखी पान सेंटर के संचालक ने बताया कि उन्हें सुबह चार बजे फोन पर सूचना मिली कि आपकी दुकान का ताला और शटर दोनो टूटा हुआ है। दुकान से करीब 25 हजार रु नगद की चोरी हुई है। सीसीटीवी देखने पर उन्हे इस बात पर आश्चर्य हुआ कि उनके दुकान की जिस लोहे की मजबूत शटर को पांच छह आदमी सीधा नही कर पा दे हैं. उसे महज तीन चोरों ने लोहे की रॉड से तोड़कर उठा लिया। वही 24 घण्टे चहल पहल वाली इस रोड में चोरी को अंजाम दिए जाने के दौरान एक व्यक्ति रेकी करता भी दिख रहा है। इनका दू:साहस देखकर लगता है,चोरों को पुलिस पेट्रोलिंग का भय भी नही है।


वही घटना को लेकर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक लखन पटले ने कहा कि घटना को देखने से ऐसा लग रहा है कि जन्माष्टमी मेले का लाभ लेकर कुछ बाहरी और आदतन चोरों के समूह ने इन घटनाओं को अंजाम देने का काम किया है। पुलिस घटना को चुनौती के रूप में ले रही है। जल्दी ही घटना के सभी आरोपी हमारी पकड़ में होंगे।


फिलहाल चोरी के प्रयासों की जांच चल रही है इसके बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि कहां कितने रकम और समान की चोरी हुई है। अब तक उनकी जानकारी में चार दुकानों के शटर थोड़ा गया है।

No comments