Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

ED की हिरासत में लिए गए संजय राउत, बोले- ना झुकेंगे और ना ही छोड़ेंगे पार्टी

  मुंबई।   शिवसेना सांसद संजय राउत के भांडुप के बंगले मैत्री पर प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने छापा मारने के बाद उन्हें हिरासत में ले लिया है। ईड...

 


मुंबई। शिवसेना सांसद संजय राउत के भांडुप के बंगले मैत्री पर प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने छापा मारने के बाद उन्हें हिरासत में ले लिया है। ईडी में हिरासत में लिए जाने के बाद संजय राउत ने कहा कि लोगों के खिलाफ झूठे आरोप और दस्तावेज तैयार किए जा रहे हैं। यह सब शिवसेना और महाराष्ट्र को कमजोर करने के लिए किया जा रहा है।

एजेंसी की टीम सुबह 7 बजे केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल के अधिकारियों के साथ मुंबई के पूर्वी उपनगर बांडुप में राउत के घर पहुंची और तलाशी शुरू की। प्रवर्तन निदेशालय 60 वर्षीय राउत से मुंबई में एक चॉल के पुनर्विकास और उनकी पत्नी और करीबी सहयोगियों से संबंधित लेनदेन के संबंध में पूछताछ करना चाहता है। राउत, जो पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के शिवसेना खेमे में हैं, ने किसी भी गलत काम से इनकार किया है और आरोप लगाया है कि उन्हें राजनीतिक प्रतिशोध के कारण निशाना बनाया जा रहा है।

हिरासत में लिए जाने के बाद संजय राउत ने कहा, “मेरे खिलाफ नकली सबूत लगाए गए हैं। यह मेरे और शिवसेना के खिलाफ साजिश है. मैं झुकूंगा नहीं। इस बीच बीजेपी विधायक राम कदम ने कहा, “अगर वह निर्दोष है तो वह प्रवर्तन निदेशालय से क्यों डरता है? बड़ी संख्या में शिवसेना कार्यकर्ता राउत के घर के बाहर जमा हो गए और उन्होंने प्रवर्तन निदेशालय और भाजपा के खिलाफ नारेबाजी की।

No comments