Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

बाहुबली शहाबुद्दीन का सहयोगी आफताब मियां दुर्ग से गिरफ्तार

  भिलाई।  बिहार के सिवान जिले में एक राजनीतिक काफिले पर एके-47 से फायरिंग करने के आरोपित को बिहार पुलिस ने जामुल (DURG NEWS) के ग्राम ढौर से...

 


भिलाई। बिहार के सिवान जिले में एक राजनीतिक काफिले पर एके-47 से फायरिंग करने के आरोपित को बिहार पुलिस ने जामुल (DURG NEWS) के ग्राम ढौर से पकड़ा है। आरोपित  आफताब आलम बीते 15 दिनों से यहां पर रह रहा था। आफताब मियां, सिवान के बाहुबली सांसद रहे शहाबुद्दीन का सहयोगी बताया जा रहा है। राजनीतिक काफिले पर हमले के बाद सिवान पुलिस ने आफताब मियां पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था। रविवार की सुबह बिहार पुलिस और एसटीएफ ने जामुल पुलिस के सहयोग से आफताब आलम को ढौर से गिरफ्तार किया है। वहीं आफताब आलम के रिश्तेदारों ने इस कार्रवाई को द्वेष और षडयंत्र बताते हुए आफताब आलम के जान को खतरा बताया है।

जानकारी के मुताबिक सिवान जिला के ग्राम चांप पश्चिम टोला पंचरुक्खी निवासी आफताब मियां उर्फ आफताब आलम पर पंचरुक्खी विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी रहे रईस खान के काफिले (DURG NEWS)  पर एके-47 से फायरिंग करने का आरोप है। उक्त फायरिंग में एक व्यक्ति की जान भी गई थी। उक्त घटना के बाद से आफताब आलम फरार था। वो 15 दिनों से जामुल के ग्राम ढौर में अपने रिश्तेदारों के यहां रह रहा था।

इसकी जानकारी मिलने पर बिहार पुलिस और बिहार एसटीएफ की टीम रविवार को जामुल पहुंची। जामुल थाना पुलिस की मदद से पुलिस ने ग्राम ढौर में आफताब के रिश्तेदारों के घर पर छापामार कार्रवाई की और आफताब आलम को गिरफ्तार किया गया। बता दें कि आफताब आलम, सीवान के बाहुबली सांसद शहाबुद्दीन का सहयोही रह चुका है। बीते विधानसभा चुनाव में वो भारतीय पंंचायत पार्टी से पंचरुक्खी विधानसभा का चुनाव भी लड़ चुका है।

जामुल (DURG NEWS)  के ग्राम ढौर में रहने वाले इमरान ने बताया कि आफताब आलम उसका चाचा है। आफताब आलम कोई अपराधी नहीं, बल्कि समाजसेवी है। सीवान पुलिस, आफताब आलम को झूठे मामले में फंसा रही है। यहां पर वो छिपने नहीं, बल्कि कारोबार के सिलसिले में आया हुआ था। इमरान ने बिहार पुलिस और बिहार एसटीएफ से आफताब आलम के जान को खतरा भी बताया है। मामले में जामुल टीआइ याकूब मेनन ने कहा, आरोपित आफताब आलम को पकड़ने के लिए बिहार के सीवान जिला पुलिस यहां आई हुई थी। हमने स्थानीय स्तर पर सीवान पुलिस का सहयोग किया और आफताब आलम को गिरफ्तार कर के सीवान पुलिस को सौंप दिया है।

No comments