Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

Bhabhiji Ghar Par Hain एक्टर का हुआ निधन, शोक में डूबी इंडस्ट्री

  टीवी शो ‘भाभीजी घर पर हैं’ में मलखन का किरदार निभाने वाले अभिनेता दीपेश भान का निधन हो गया। टेली चक्कर की एक रिपोर्ट के मुताबिक, एक्टर क्र...

 


टीवी शो ‘भाभीजी घर पर हैं’ में मलखन का किरदार निभाने वाले अभिनेता दीपेश भान का निधन हो गया। टेली चक्कर की एक रिपोर्ट के मुताबिक, एक्टर क्रिकेट खेल रहे थे जब उन्होंने दम तोड़ दिया। उनके अचानक निधन की खबर से टीवी जगत में शोक की लहर पसर गई है। दीपेश ने सब टीवी के शो ‘एफआईआर’ में कविता कौशिक के साथ भी काम किया था। कविता ने उन्हें याद करते हुए इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर करके उन्हें अपनी श्रद्धांजलि दी है। कविता ने कहा कि वो बेहद सेहतमंद व्यक्ति थे जिन्होंने कभी नशा नहीं किया था।


क्रिकेट खेलते समय अचानक गिरने से दीपेश भान की मौत

एक्टर दीपेश भान का अलीगढ़ से गहरा नाता रहा है. वह 5 महीने पहले एक एलबम की लॉन्चिंग के लिए अंतिम बार अलीगढ़ आए थे. टीवी एक्टर दीपेश भान, जिन्होंने मलखान का किरदार निभाकर 'भाभीजी घर पर हैं' सीरियल में चार चांद लगा दिए आज उनके निधन से शो अधुरा हो गया है. मलखान शुक्रवार को क्रिकेट खेलते हुए अचानक गिर पड़े थे, जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. दीपेश भान के आकस्मिक निधन से टीका मलखान की जोड़ी हमेशा के लिए जुदा हो गई.

No comments