Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

रायपुर के लोगों को जल्द मिलेगी एक्सप्रेस वे की सौगात : लोक निर्माण मंत्री

  छत्तीसगढ़ के लोक निर्माण मंत्री  ताम्रध्वज साहू ने कहा है कि रायपुर के लोगों को बहुत जल्द एक्सप्रेस वे की सौगात मिल जाएगी।  साहू ने कहा है...

 


छत्तीसगढ़ के लोक निर्माण मंत्री  ताम्रध्वज साहू ने कहा है कि रायपुर के लोगों को बहुत जल्द एक्सप्रेस वे की सौगात मिल जाएगी।  साहू ने कहा है कि एक्सप्रेस वे का निर्माण कार्य अंतिम चरण में है और जल्द ही इसे जनता के नाम लोकार्पित कर दिया जाएगा। लोक निर्माण मंत्री  साहू ने बताया है कि छत्तीसगढ़ में पिछले साढ़े तीन वर्षों में 1517 करोड़ रूपए की लागत से कुल 172 पुलों का निर्माण कराया गया है। इनमें लगभग 548 करोड़ रूपए के 17 नग आर.ओ.बी.,आर.यू.बी और फ्लाई ओवर शामिल हैं।

    

मंत्री साहू ने कहा है कि प्रदेश में कोरोना संकट के बाद भी निर्माण कार्य प्रभावित नहीं हुए और राज्य की जनता के आवागमन के सहूलियत के लिए लोक निर्माण विभाग लगातार काम कर रहा है। आम लोगों को परेशानी ना हो इसलिए अब खराब सड़कों के पैच रिपेयर कराने की बजाए पूरी सड़क पर नया डामरीकरण कराया जा रहा है ताकि सड़कों की गुणवत्ता बनी रहे। श्री साहू ने कहा है कि प्रदेश में पहले सिंगल लेन की सड़कों की संख्या ज्यादा थी, लेकिन मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल के निर्देशों के बाद अब ज्यादातर सिंगल लेन सड़कों को डबल लेन में बदल दिया गया है ताकि आवागमन में कहीं कोई समस्या ना रहे और नागरिकों को इससे लाभ मिले।

No comments