Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

Laavanya Foundation संस्थापक संदीप शर्मा ने कहा - हमारा उद्देश्य हैं महिलाओं को आगे बढाना एवं शिक्षत कराना

  रायपुर छत्तीसगढ़ :- महिलाओ के सम्मान में महिला दिवस कार्यक्रम आयोजित किया गया था इस अवसर पर laavanya Foundation ने वरिष्ठ पत्रकार मेघा तिव...

 


रायपुर छत्तीसगढ़ :- महिलाओ के सम्मान में महिला दिवस कार्यक्रम आयोजित किया गया था इस अवसर पर laavanya Foundation ने वरिष्ठ पत्रकार मेघा तिवारी सहित 51 महिलाओं को किया सम्मानित। महिला दिवस के उपलक्ष्य में 51 महिलाओं और संस्थाओं को भी सम्मानित किया गया। गीत गा कर कार्यक्रम का शुभारम्भ हुआ। इस कार्यक्रम के सम्माननीय अतिथियों ने महिलाओं को ले कर अपने विचार व्यक्त किये कहा )

महिलाओं को व्यापार के मामले मे भी आगे बढऩा होगा महिलाएं कमजोर नही हैं उन्हें आगे बढऩे के लिये पुरुष कि आवश्यकता नहीं है। महिलाएँ खुद कारोबार कर सकती है महिला खुद मे एक शक्ति है और आगे बढ़ सकती है। साथ ही संदीप शर्मा ने कहा हमारा उद्देश्य महिलाओं को जागरूक करना हैं उन्हें आगे बढाना है। इस कार्यक्रम मे महिलाओं के लिये गीत- संगीत का आयोजन भी किया गया था जहा गायिकाओं ने गाना गा कर सबका मनोरंजन किया। और कार्यक्रम को सफ़ल बनाया। इस अवसर पर चंचल तिवारी (एड. एस पी), शताब्दी पांडे (राष्ट्रीय प्रमुख - महिला सहकारी संस्था), मधु अरोरा (प्रेसिडेंट- महिला चैम्बर), आभा मिश्रा (संसरक्षक - महिला चैम्बर ),सुनिता चंसोरिया (दुर्गा कॉलेज) आदि मौजूद थे।

No comments