Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

अमेरिकन पावर बॉल जैकपॉट की इनामी राशि बढ़कर 855 करोड़ रुपये हुई

  अमेरिकन पावर बॉल जैकपोट की इनाम राशि बढ़ कर 855 करोड़ हो गयी है और इस शनिवार 12 मार्च को आप भारत से भी इसको जीत सकते हैं. कौन नहीं चाहता की ...

 


अमेरिकन पावर बॉल जैकपोट की इनाम राशि बढ़ कर 855 करोड़ हो गयी है और इस शनिवार 12 मार्च को आप भारत से भी इसको जीत सकते हैं.


कौन नहीं चाहता की वो एक बड़ी सी लॉटरी जैकपोट जीते? जब भी अमेरिकन पावर बॉल की इनाम राशि बढ़ती है तो आपको लगता होगा की काश ये इनाम राशी मैं जीत पाता तो अपने सारे सपने पूरे कर पाता, लेकिन फिर आप ये सोच के मायूस हो जाते होंगे की आपको ये लॉटरी टिकट खरीदने के लिए अमेरिका जाना पड़ेगा.


लेकिन आपको ये जानकर हैरानी होगी की आप पावर बॉल ड्रा कहीं से और कभी भी खेल सकते हैं और इस टिकट को आप पूरी सुरक्षा के साथ Thelotter.org पर खेल सकते हैं.


TheLotter.org के आधिकारिक प्रवक्ता श्री Adrian Cooremans का कहना है कि शनिवार दिनांक 12 मार्च को अगला जैकपोट ड्रा किया जायेगा जिसकी कीमत 855 करोड़ से ज्यादा है और हम दुनिया भर के लोगों की मदद करना चाहते हैं, ताकि वो भी इसे जीत कर अपने सपने पूरे कर सकें. हमें खुशी होगी कि आपको अपने घर में बैठे-बैठे इतनी बड़ी राशि जीतने का मौका मिले.


Thelotter.org आपको दुनिया भर में मौजूद हर तरह की लॉटरी को अपने घर से खरीदने और खेलने का मौका देता है.


आइए जानते हैं ये कैसे काम करता है

TheLotter.org पर आप मात्रा 350 रुपये में टिकट खरीद कर करोड़ों रुपये जीतने का सपना ठीक वैसे ही पूरा सकते हैं जैसे अमेरिका में बैठा हुआ कोई इंसान इस मौके का फायदा उठा सकता है. आप दोनों के पास बिलकुल एक जैसे ही मौके होंगे घर बैठे करोड़ों जीतने के.


1- साइन उप करें thelotter.org पर 2- पावर बॉल लॉटरी को चुने 3- 5 अलग अलग संख्या की लॉटरी चुने 4- उनमे से 1 पावर बॉल संख्या चुने 5- और अपना टिकट खरीद लें


ऑनलाइन अपने फ़ोन से या लैपटॉप से लाटरी टिकट खरीदना बिलकुल वैसा ही जैसे आप सामने से जाकर लॉटरी की दुकान से टिकट खरीद रहे हों.


श्री Adrian Cooremans का कहना है की अपने कस्टमर की तरफ से कस्टमर द्वारा चुनी गई लॉटरी संख्या को आधिकारिक पावर बॉल से हम खरीद कर कस्टमर पर अकाउंट में सारी जानकारी उपलब्ध करा देते हैं जिससे हमारे कस्टमर को जब जानना जो अपने टिकट के बारे में तब वो जांच सकते हैं. जिससे की हम कस्टमर को सुरक्षा और सुविधा दोनों दे सकें.


जीत पर कोई कमीशन नहीं


अगर आप किस्मत के धनी हुए तो आपको जैकपोट जीतने की बहुत-बहुत बधाई. जीती गयी धनराशि आपके व्यक्तिगत खाते में डाल दी जाएगी जो कि आप कभी भी अपनी सुविधा के हिसाब से निकाल सकते हैं. यदि आप पावर बॉल जीत जाते हैं तो यह धनराशि लेने के लिए अमेरिका आना होगा, जिसका खर्च thelotter.org वहन करेगा. टिकट खरीदते समय ग्राहक को एक मामूली सी फीस thelotter.org को देना होगा. जीती गयी धनराशि पर कोई भी कमिशन नहीं देना होगा.


क्या thelotter.org पर लोग सचमुच में जीतते हैं?

हां, पिछले कई वर्षों में theLotter.org पर लगभग 70 लाख भाग्यशाली लोगों ने 763 करोड़ रुपये की इनाम राशि जीती हैं. हमारी वेबसाइट पर Panama शहर की एक महिला ने कुछ दिनों पहले लगभग 229 करोड़ रुपये की इनाम राशि जीती और इराक के एक खिलाड़ी ने 49 करोड़ जीते.


पावर बॉल जैकपोट आने वाले दिनों में बढ़ते ही रहता है, यदि आप किस्मत वाले हुए तो आज ही thelotter.org पे आप अपना टिकट खरीद के शनिवार 12 मार्च को होने वाले जैकपोट को जीत सकते हैं.

No comments