Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

स्वच्छता के प्रणेता संत गाडगे जी की जयंती के अवसर पर धोबी समाज द्वारा नातिन धोबीन दाई परिसर बोरियाखुर्द में भव्य प्रसाद वितरण और कॉपी पेन बच्चों को दिया गया।

  रायपुर, 23.02.2022: धोबी समाज के संत गाडगे महाराज जी की जयंती के अवसर पर  धोबी समाज द्वारा नातिन धोबीन मंदिर बोरियाखुर्द में भव्य प्रसाद व...

 


रायपुर, 23.02.2022: धोबी समाज के संत गाडगे महाराज जी की जयंती के अवसर पर  धोबी समाज द्वारा नातिन धोबीन मंदिर बोरियाखुर्द में भव्य प्रसाद वितरण और कॉपी वितरण का आयोजन रखा गया था । साथ ही इस अवसर पर गरीब बच्चों को पेन और कॉपी सामग्री का वितरण किया गया।





धोबी समाज के प्रदेश अध्यक्ष सूरज निर्मलकर के द्वारा संबोधित किया गया। जिसमें उन्होंने कहा की समाज को नई गति और दिशा प्रदान करने के लिए प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के द्वारा रजककार बोर्ड का गठन का प्रस्ताव किया गया है। जिससे समाज के पितृक व्यवसाय से जुड़े लोगों को शासन की योजनाओं का लाभ मिल सके। जिसके लिए समाज के  लोगों ने प्रदेश अध्यक्ष के रूप में सूरज निर्मलकर को रजक बोर्ड का अध्यक्ष बनाने के लिए अपनी सहमति जताई है ताकि जल्द से जल्द  रजक बोर्ड का गठन


किया जा सके। धोबी समाज के द्वारा रजक कार बोर्ड के गठन जल्द करने की मांग की जा रही है।

इस अवसर पर कामरेड मुखर्जी वार्ड 54 के पार्षद उमा चंद्रहास निर्मलकर के द्वारा प्रदेश के मुखिया सीएम बघेल के मंशा अनुसार स्वच्छ भारत स्वच्छ छत्तीसगढ़ पॉलिथीन मुक्त प्रदेश के अभियान के तहत वार्ड वासियों को कपड़े से बना कैरीबैग का वितरण भी किया गया। 

इस अवसर पर धोबी समाज के प्रदेश अध्यक्ष सूरज निर्मलकर, महामंत्री चंद्रहास निर्मलकर , देवांगन समाज के अध्यक्ष चोवा राम देवांगन, वरुण निर्मलकर, दिनेश निर्मलकर,अनिल निर्मलकर ,  प्रथम महामंत्री हेमंत निर्मलकर,आदि समाजजन  और मोहल्ले वासी उपस्थित थे।


No comments