Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

अमेरिकन पॉवरबॉल लॉटरी 2331 करोड़ रुपए की हुई, विजेताओं को अब तक 1000 करोड़ रुपए दिए गए,आप भारत से भी खेल सकते है

  अमेरिकन पॉवरबॉल लॉटरी एक नया विश्व रिकॉर्ड स्थापित करने जा रही है. लॉटरी टिकटों की बढ़ती मांग की वजह से पॉवरबॉल का जैकपॉट तेज़ी से बढ़ रहा...

 



अमेरिकन पॉवरबॉल लॉटरी एक नया विश्व रिकॉर्ड स्थापित करने जा रही है. लॉटरी टिकटों की बढ़ती मांग की वजह से पॉवरबॉल का जैकपॉट तेज़ी से बढ़ रहा है . इसका पहला पुरस्कार जल्द ही रिकॉर्ड 1989 करोड़ रुपए के जैकपॉट को पार कर सकता है.


अमेरिकन पॉवरबॉल लॉटरी एक नया विश्व रिकॉर्ड स्थापित करने जा रही है. लॉटरी टिकटों की बढ़ती मांग की वजह से पॉवरबॉल का जैकपॉट तेज़ी से बढ़ रहा है. इसका पहला पुरस्कार जल्द ही रिकॉर्ड 1989 करोड़ रुपए के जैकपॉट को पार कर सकता है, जिसे पॉवरबॉल ने जनवरी 2016 में दिया था. पॉवरबॉल का मौजूदा जैकपॉट 2331.8 करोड़ रुपए का है, जो अगला ड्रॉ होने तक और भी अधिक बढ़ सकता है. इतना पैसा जीत कर कोई भी अपनी जिंदगी में जबरदस्त तब्दीली ला सकता है. लेकिन आप शायद यह मान रहे होंगे कि आप इसे कभी जीत नहीं सकते क्योंकि टिकट खरीदने के लिए संयुक्त राज्य जाने का कोई मौका आपके पास नहीं है. लेकिन आपको ये जानकर हैरानी होगी कि आपके पास पॉवरबॉल खेलने का एक तरीका है और वो भी भारत में अपना घर छोड़े बिना! जिसे आप दुनिया की जानी-मानी ऑनलाइन टिकट खरीदने वाली सेवा ‘लोट्टोलैंड‘ से अपने पावरबॉल टिकट को सुरक्षित तरीके से खरीद सकते हैं.


भारत से पॉवरबॉल लॉटरी खेलने का तरीका

1. Lottoland.asia पर साइन अप करें.


2. आपको वह पेज मिलेगा जहां Powerball और Malamaal सूचीबद्ध हैं.


3. दोनों पर अपने भाग्यशाली 5 अंक (1-69 से) चुनें.


4. एक बार नंबर चुन लेने के बाद ‘कन्फर्म एंड प्रोसीड’ पर क्लिक करें.


5. वेरिफिकेशन के लिए जो भी विवरण मांगा गया है, उसे भरें और ‘नया खाता बनाएं’ पर क्लिक करें


6. एक बार अकाउंट बन जाने के बाद आपको पेमेंट पेज पर भेज दिया जाएगा और खरीद को कंफर्म करने के लिए पेमेंट विधि का चयन करें.


7. अब आपके पास जैकपॉट जीतने का मौका है. अगर आपके 2-3 नंबर भी मेल खाते हैं तो भी आप नकद पुरस्कार जीत सकते हैं.


तो, अब समय आ गया है कि आप ऑनलाइन लॉटरी के खेल में हाथ आजमाएं. आपको मिलेगी एक ऐसी जीत जो आपके जिंदगी को हमेशा के लिए बदल सकती है!


विजेताओं को अब तक 1000 करोड़ रुपए दिए गए

Powerball में एक बार फिर बड़ा खजाना है. खिलाड़ी इस बात से प्रभावित हैं कि ऑनलाइन आधिकारिक लॉटरी टिकट खरीदना कितना आसान है और वे लोट्टोलैंड की सेवाओं पर भरोसा करने लगे हैं. लोट्टोलैंड में ऑनलाइन लॉटरी खेलना सरल और सुरक्षित है. पिछले कुछ वर्षों में लोट्टोलैंड ने 70 लाख से ज्यादा विजेता टिकटों पर 1000 करोड़ रुपए से ज्यादा के पुरस्कार का भुगतान किया है. पावरबॉल लॉटरी, जिसमें अभी 2331.8 करोड़ रुपए के गारंटी जैकपॉट हैं, जिसे अब भारत में भी खेलना संभव है


पॉवरबॉल जैकपॉट 2331 करोड़ रुपए तक पहुंच गया है.


‘पॉवरबॉल जीतने का एकमात्र तरीका पावरबॉल खेलना है और यह आप लोट्टोलैंड में अपने पावरबॉल टिकट ऑनलाइन खरीदकर कर सकते हैं.‘ प्रवक्ता ने कहा. ‘कौन जानता है कि आप वो किस्मत वाले हैं जो अपना घर छोड़े बिना जैकपॉट जीत सकते हैं!’ भारत से पॉवरबॉल ऑनलाइन खेलने के बाबत और अधिक जानकारी के लिए कृपया lottoland.asia पर जाएं.


जिम्मेदारी से खेलें से जैकपॉट

लोट्टोलैंड ग्राहक की ओर से कोई लॉटरी टिकट नहीं खरीदता है. इसके बजाय, लोट्टोलैंड ग्राहकों को विभिन्न लॉटरी पर दांव लगाने की अनुमति देता है और यदि कोई ग्राहक बाजी जीतता है तो उन्हें सीधे लोट्टोलैंड द्वारा भुगतान किया जाता है. लोट्टोलैंड और इस वेबसाइट को EU Lotto Ltd ( कंपनी संख्या 109514 और रजिस्टर्ड पता Suite A , Ocean Village Promenade , Ocean Village , Gibraltar GX11 1AA ) चलाता है. जिब्राल्टर की सरकार ने EU Lotto Ltd को लाइसेंस दिया हुआ है और वही इसे रेगुलेट करती है. Gibraltar Gambling Act 2005 (Licences: RGL 085&066) के तहत Gibraltar Gambling Commissioner इसे रेगुलेट करते हैं.


यह एक असली पैसे का गैंबलिंग ऐप/साइट है. कृपया सुरक्षित रूप से जुआ खेलें और केवल वही दांव लगाएं जो आप खरीद सकते हैं. जुआ की लत से छुटकार पाने के लिए किसी सहायता की जरूरत हो तो आप Gamble Aware पर 0808 8020 133 से संपर्क कर सकते हैं या https://www.begambleaware.org/ पर जा सकते हैं.

No comments