Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

मैक्सिको के रैपर डैन में अब सर पर बालों की की जगह लटकते है सोने और हीरे की चैन ,अलग दिखने की चाह में किया ऐसा

  एंटरटेनमेंट की दुनिया के लोग खबरों में बने रहने के लिए क्या-क्या नहीं करते. अब मैक्सिको के रैपर डैन सर को ही ले लो. इन्होंने लाइम लाइट में...

 


एंटरटेनमेंट की दुनिया के लोग खबरों में बने रहने के लिए क्या-क्या नहीं करते. अब मैक्सिको के रैपर डैन सर को ही ले लो. इन्होंने लाइम लाइट में आने के लिए ऐसा काम किया है जो आज तक किसी ने नहीं किया होगा. डैन ने अपने बालों को हटवाकर उनकी जगह सोने और हीरे की चेन लगवा ली हैं. उनके जैसा लुक इसके पहले कभी नहीं देखा गया. डैन ने सबसे अलग दिखने के लिए ही ऐसा किया है.


मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार डैन ने यह सर्जरी अप्रैल में करवायी थी. फोटो देखने से साफ होता है कि डैन की स्कैल्प से बाल हटा दिए गए हैं और उनकी जगह सोने की मोटी-मोटी चेन लगा दी गई हैं.सोने के साथ ही डैन के सिर पर हीरे की चेन भी है.


जब से डैन की यह लुक सामने आया है, हर तरफ इसकी ही चर्चा हो रही है. कोई इसे खास कह रहा है तो कोई पागलपन. हालांकि एक बात तो पक्की है कि इस मैक्सिकन रैपर जैसा मेकओवर आज तक नहीं किसी ने नहीं किया. डैन ऐसी ही चाहते भी थे.


अलग दिखने की चाह में किया कारनामा –


डैन ने फोटे रिलीज के बाद इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करके यह भी कहा कि उन्होंने सबसे अलग दिखने के लिए ऐसा किया है और ऐसा करने वाले वे दुनिया के पहले इंसान हैं.

डैन ने यह भी चिंता जताई कि अब लोग उन्हें कॉपी न करने लगें. 

No comments