Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का बड़ा बयान,कहा कि कानून किसी समस्या का हल नहीं है, जागरूकता लाना जरुरी है, जनजागरण लाएं, केवल राजनीति करने के लिए कानून ना बनाएं

मेघा तिवारी की रिपोर्ट,रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज नागपुर दौरे पर है। नागपुर के लिए उड़ान भरने से पहले सीएम बघेल ने एयरपोर्ट पर कई अहम ...



मेघा तिवारी की रिपोर्ट,रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज नागपुर दौरे पर है। नागपुर के लिए उड़ान भरने से पहले सीएम बघेल ने एयरपोर्ट पर कई अहम मुद्दों को लेकर मीडिया से चर्चा की। सीएम भूपेश ने उत्तरप्रदेश सरकार की जनसंख्या नियंत्रण कानून पर  अपनी बात कही है। सीएम ने कहा कि जनसंख्या नियंत्रण का हल कानून से नहीं होगा। यूपी सरकार को राजनीति करने के लिए कानून नहीं बनाना चाहिए है। जनसंख्या नियंत्रण के लिए जरूरी है।  1970 के दशक में कांग्रेस सरकार नसबंदी कार्यक्रम चलाई। लेकिन भाजपा के लोग नसबंदी कार्यक्रम का विरोध किए। 


इसके साथ ही सीएम भूपेश ने महंगाई को लेकर केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर निशाना साधा है। मोदी सरकार के गलत नीति के चलते देश में लगातार महंगाई बढ़ रही है। केंद्र में भाजपा से सत्ता संभाल नहीं रही है। जिसके चलते आमजन और किसानों का दर्द समझ नहीं रहे हैं। 


वहीं छत्तीसगढ़ में ट्रांसफर बैन को लेकर बयान दिया है। मध्यप्रदेश में स्थानांतरण नीति लागू होने के बाद छत्तीसगढ़ में स्थानांतरण नीति लागू करने की बात मीडिया में सामने आ रही थी। कुछ अखबारों में ये खबरें भी आयी थी कि स्वयं के व्यय पर ट्रांसफर की योजना सरकार बना रही है और कैबिनेट में इस पर मुहर भी लगेगी। आज मुख्यमंत्री ने ऐसी किसी भी संभावना से इनकार कर दिया है।

No comments