Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

लॉकडाउन में राज्य में विवाह में जुटे सैकड़ों लोग, कोरोना जाँच में पाए गए 95 संक्रमित, दुल्हन के पिता की हुई दुखद मौत

  राजस्थान के झुंझनु जिले के स्यालू कला गांव में शादियों में शामिल हुए तकरीबन डेढ़ सौ लोगों की कोरोना जांच की गई है , जिसमें 95 लोग कोरोना प...

 


राजस्थान के झुंझनु जिले के स्यालू कला गांव में शादियों में शामिल हुए तकरीबन डेढ़ सौ लोगों की कोरोना जांच की गई है, जिसमें 95 लोग कोरोना पॉजिटिव मिले है। वही एक घटना का सबसे दर्दनाक पहलू सामने आया है। एक शादी के दौरान दुल्हन के पिता की भी मौत हो गई।

स्यालू कला गांव के रहने वाले सुरेंद्र शेखावत ने बताया कि गांव के लोगों के कोरोना की जांच हुई थी तब गांव के 95 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। बता दें कि 25 अप्रैल को तीन शादियां थी, इन शादियों में सैकड़ों लोग शामिल हुए थे। बाद में लक्षण दिखने पर यहां सामूहिक जांच की गई तो इसमें 95 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।र इस दौरान दुल्हन के पिता की मौत भी हो गई। ग्रामीण वीरेंद्र सिंह ने बताया कि उनके गांव में कोरोना वायरस के मामले बढ़े, जानकारी देने के बाद भी जिम्मेदार अधिकारियों ने यहां आना बंद कर दिया है। अब लोग इस गांव का नाम सुनकर ही पहले ही राह बदल लेते हैं।

गांवों में सुई पटक सन्नाटा पसरा हुआ है, पगडंडियां खाली हैं, लोग घरों के अंदर बंद है । बता दें कि राजस्थान सरकार ने शादी समारोह पर में सिर्फ 11 लोगों के शामिल होने की छूट दी हुई है। नियम तोड़ने पर 1 लाख रुपये जुर्माना करने का नियम भी है। बावजूद इसके धूम धड़ाके से शादियां की जा रही हैं, जिनमें सैकड़ों लोग शामिल रहे हैं।

No comments