Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

मोहम्मद सिराज समेत 6 खिलाड़ियों को गिफ्ट मिली SUV कार, सिराज ने आनंद महिंद्रा को कहा शुक्रिया

  टीम इंडिया ने इस साल की शुरुआत में ऑस्ट्रेलिया को उसी की धरती पर टेस्ट सीरीज में मात देकर इतिहास रचा था. सबसे बड़ी बात यह थी कि टीम इंडिया...

 


टीम इंडिया ने इस साल की शुरुआत में ऑस्ट्रेलिया को उसी की धरती पर टेस्ट सीरीज में मात देकर इतिहास रचा था. सबसे बड़ी बात यह थी कि टीम इंडिया ने मोहम्मद सिराज जैसे नए खिलाड़ियों के दम पर दुनिया की नंबर एक टेस्ट टीम को मात देने में कामयाबी हासिल की थी. युवा खिलाड़ियों की कामयाबी को देखकर उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने डेब्यू करने वाले खिलाड़ियों को SUV गिफ्ट करने का वादा किया था.

 


टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज को आनंद महिंद्रा की ओर से रविवार को SUV गिफ्ट में मिली. मोहम्मद सिराज ने इस शानदार आनंद महिंद्रा का शुक्रिया अदा किया है. मोहम्मद सिराज का कहना है कि यह तोहफा पाकर उन्हें बेहद खुशी पहुंची है.

सिराज ने कहा, ''मेरे पास इस समय कहने के लिए शब्द नहीं हैं. इस बेहद ही सुंदर तोहफे को पाकर अपनी खुशी को कैसे बयां किया जाए यह मुझे पता नहीं चल पा रहा है. मैं बस आपको बहुत बहुत शुक्रिया अदा करना चाहता हूं.''

सिराज फिलहाल आईपीएल की वजह से आरसीबी कैंप के साथ बायो बबल में हैं. मोहम्मद सिराज के भाई और मां ने आनंद महिंद्रा से मिली SUV को रिसीव किया.

 

6 खिलाड़ियों को गिफ्ट मिली SUV

 

 

मोहम्मद सिराज ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मेलबर्न में खेले गए दूसरे टेस्ट में डेब्यू किया था. अपनी पहली सीरीज में ही मोहम्मद सिराज इंडिया के सबसे कामयाब गेंदबाज बने. सिराज ने तीन टेस्ट में 13 विकेट हासिल किए.

 

मोहम्मद सिराज के अलावा ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर शुभमन गिल, वॉशिंगटन सुंदर, टी नटराजन और नवदीप सैनी ने भी डेब्यू किया था. इसके अलावा शार्दुल ठाकुर ने अपना दूसरा टेस्ट खेला. इन सभी 6 खिलाड़ियों को आनंद महिंद्र की ओर से SUV गिफ्ट मिली है.

No comments