Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

Kishwer और suyyash ने यूट्यूब पर वीडियो शेयर किया, लिखा- हम प्रेग्नेंट हैं

  किश्वर ने अपने पति सुयेश राय के साथ अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया है.जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा कि , हम प्रेग्नेंट है. करीब...

 


किश्वर ने अपने पति सुयेश राय के साथ अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया है.जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा कि, हम प्रेग्नेंट है. करीब 15 मिनट के इस वीडियो में इस लव कपल ने प्रेग्नेंसी से जुड़ी कई बातों को शेयर किया है. उन्होंने बताया कि जब से उन्हें ये गुड न्यूज मिली है तब से वो दोनों एक-दूसरे के और भी करीब आ गए है.



किश्वर और सुयेश ने यूट्यूब पर शेयर किया वीडियो




किश्वर ने अभी तक के अपने एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए बताया कि, ये न्यूज उनके लिए पूरी तरह से अनजानी थी क्योंकि वो इसके बारे में कोई प्लॉनिंग नहीं कर रहे थे. ये हमारे लिए एक अलग ही एक्सपीरियंस है. जिसने हमारी जिंदगी को अभी से बदल कर रख दिया है. हर रोज मुझे अलग-अलग फीलिंग होती  है.जिन्हें देखकर सुयेश भी काफी खुश होता है.

 

हमे नहीं पता था ये दिन इतनी जल्दी आएगा



उन्होंने बताया कि नेवर सेय नेवर- ये हमारे लिए बिल्कुल सही साबित हुआ है. और जब मेरा टेस्ट पॉजिटिव आया तो कुछ मिनटों के लिए, हमारे बीच पिन ड्रॉप साइलेंस था. और हमें अभी तक समझ नहीं आया की इसपर कैसे प्रतिक्रिया दी जाए. उन्होंने बताया कि पूरे लॉकडाउन में  वो अक्सर मजाक करते थे कि सभी कई लोग अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा कर रहे हैं.लेकिन तब हम नहीं जानते थे कि हमारी किस्मत में भी ये दिन जल्दी आने वाला है.

 

 

No comments