Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

रायपुर : राज्यपाल ने कोरोना वैक्सीन का पहला डोज लगवाया : प्रदेशवासियों से की वैक्सीन लगाने की अपील

  राज्यपाल अनुसुईया उइके ने आज अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) रायपुर पहुंचकर कोरोना वैक्सीन का पहला डोज लगवाया। राज्यपाल ने सभी छत्...

 


राज्यपाल अनुसुईया उइके ने आज अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) रायपुर पहुंचकर कोरोना वैक्सीन का पहला डोज लगवाया। राज्यपाल ने सभी छत्तीसगढ़वासियों से अपील करते हुए कहा कि सभी लोग कोरोना वैक्सीन अवश्य लगवाएं। साथ ही उन्होंने कहा कि वैक्सीन लगवाने से शरीर में रोगप्रतिरोधक क्षमता विकसित होगी और हम कोरोना को जल्द हरा पाएंगे। सुश्री उइके ने कहा कि कोरोना का टीका लगाने के बाद भी मास्क अवश्य लगाएं और कोविड-19 के बचाव के सारे उपायों का पालन करें।
राज्यपाल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारत में ही कोरोना का वैक्सीन बनाने में सफलता मिली है। हमारे देश में टीकाकरण प्रारंभ हो गया है। इसके लिए मैं उन्हें बहुत-बहुत धन्यवाद देती हूं। प्रधानमंत्री मोदी ने अन्य देशों में वैक्सीन प्रदाय की है, इसके लिए उन देशों ने भी धन्यवाद दिया है। उन्होंने कहा कि हमारे छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण के नियंत्रण के प्रयासों के लिए मैं एम्स के डायरेक्टर और उनकी पूरी टीम को बधाई देती हूं।

 

No comments