Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

अकेली महिलाओं को सम्मोहन के जरिए निशाना बनानेवाला ठग धराया, दूसरे की तलाश जारी

  नई दिल्ली: नार्थ दिल्ली पुलिस ने एक ऐसे शातिर ठग को गिरफ्तार किया है जिसके निशाने पर सिर्फ महिलाएं होती थीं. ये शातिर ठग महिलाओं को अपनी आ...

 


नई दिल्ली: नार्थ दिल्ली पुलिस ने एक ऐसे शातिर ठग को गिरफ्तार किया है जिसके निशाने पर सिर्फ महिलाएं होती थीं. ये शातिर ठग महिलाओं को अपनी आंखों से सम्मोहन के जरिए जाल में फंसाता और फिर उनके साथ ठगी की वारदात को अंजाम देता. पुलिस का कहना है कि आरोपी दिल्ली में सड़क पर घूम रही अकेली महिलाओं को अपने रडार पर लेकर उनके कीमती सामान गायब कर देता था.

 

 

दिल्ली पुलिस के शिकंजे में शातिर ठग

 

 

दरअसल, 12 जनवरी को दिल्ली के बुराड़ी पुलिस स्टेशन में एक महिला ने शिकायत की. उसने बताया कि घर से बाहर निकलने के दौरान रिक्शे का इंतज़ार कर रही थी. तभी उसके पास एक लड़का आया और उसने कहा कि उसके पास बैग में एक लाख रुपये है. उस लड़के ने महिला को अपने जाल में फंसा लिया. महिला के मुताबिक उस लड़के ने अपनी आंखों से उसे सम्मोहित कर दिया और अपने बैग के बदले उसने महिला की सोने की ज्वैलरी ले ली.

 

 

सम्मोहित कर महिलाओं को बनाता था निशाना

 

 

सोने के जेवर लेते ही शातिर लड़का मौके से रफूचक्कर हो गया. लड़के के जाने के बाद जब महिला ने बैग खोला तो उसमें नोट की जगह कागज का बंडल था. तब उसे समझ में आया कि उसके साथ ठगी हो गई है. शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की. डीसीपी नार्थ ने उस शातिर ठग को पकड़ने के लिए एक टीम बनाई. टीम को मुखबिर से जानकारी मिली कि शातिर ठग अपने दूसरे शिकार की तलाश में बैंक ऑफ बडौद के पास खड़ा है.

 

 

पुलिस की टीम ने जाल बिछाकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में उसने अपना नाम पंकज बताया है. आरोपी गाजियाबाद के साहिबाबाद का रहने वाला है. पुलिस का कहना है कि उसने अपना जुर्म कुबूल कर लिया है. उसने ठगी के काम को एक साथी की मदद से करने की बात कही है. फिलहाल, सम्मोहन के जरिए महिलाओं से ठगी करनेवाले दूसरे आरोपी की तलाश में पुलिस जुट गई है.

No comments