Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

दामाद ने ससुराल में कॉल कर बोला - आपकी बेटी को मार दिया, फिर शव के पास खेलता रहा मोबाइल गेम

  राजस्थान के जोधपुर में महामंदिर थाना इलाके के बीजेएस कॉलोनी में रविवार रात एक व्यक्ति ने दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम दिया अपनी पत्नी ...

 


राजस्थान के जोधपुर में महामंदिर थाना इलाके के बीजेएस कॉलोनी में रविवार रात एक व्यक्ति ने दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम दिया अपनी पत्नी की हत्या कर दी. और  हत्या के बाद हत्यारे पति ने खुद पुलिस को फोन किया. साथ ही अपनी ससुराल में ससुर को फोन कर कहा कि आपकी बेटी की मैंने हत्या कर दी है. पुलिस के आने तक हत्यारा अपनी पत्नी के शव के पास बैठकर मोबाइल पर गेम खेलता रहा.


फिलहाल पुलिस ने मौके से हत्यारे पति को हिरासत में ले लिया है. आरोपी का नाम विक्रमसिंह है औप पत्नी का नाम शिव कंवर है. पूछताछ में आरोपी ने बताया कि कैंची से उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है. विक्रमसिंह को खुद ही इस बात का रात को बोध नहीं था कि उसने क्या कर दिया. उसके अनुसार उसे मानसिक दौरा आया तो उसने रात को उठकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी लेकिन रविवार सुबह पुलिस थाने में उसे इस बात का एहसास हो गया कि उसने आज अपने बच्चों को अनाथ कर दिया है.


विक्रम और शिव कंवर का एक बेटा और बेटी भी है. रात को घर के हालात देखकर एक बार के लिए पुलिस अधिकारी भी सकते में आ गए. डीसीपी धर्मेंद्र सिंह यादव ने बताया कि विक्रम सिंह का परिवार मूलत: फलोदी का रहने वाला है लेकिन बीजेएस कॉलोनी में भी इनका एक मकान है. जहां ये लोग लंबे समय से निवास कर रहे थे. 

No comments