Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

रायपुर में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़:रायपुर में स्टेशन रोड़ स्थित होटल में चल रहा था सेक्स रैकेट, आपत्तिजनक हालत में 4 युवतियां सहित 6 हुए गिरफ्तार

  रायपुर में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़: राजधानी रायपुर में स्टेशन रोड़ स्थित होटल में चल रहा था सेक्स रैकेट , होटल में पुलिस पहुंची तो , आपत्तिज...

 


रायपुर में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़: राजधानी रायपुर में स्टेशन रोड़ स्थित होटल में चल रहा था सेक्स रैकेट, होटल में पुलिस पहुंची तो, आपत्तिजनक हालत में चार युवतियां सहित छह हुए गिरफ्तार. देखे फोटोज रायपुर।छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में में बीती रात पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए सेक्स रैकेट का फंडाफोड़ किया है। पुलिस ने रेड कार्रवाई करते हुए होटल से चार युवतियां और दो युवक को आपत्तिजनक हालात में पकड़ा गया है। 

पकड़ी गई महिलाएं छत्तीसगढ़ सहित दूसरे राज्यों की बताई जा रहा है। जानकारी के मुताबिक देर शाम गंज थाना पुलिस को रेलवे स्टेशन स्थित होटल साईं राम में सेक्स रैकेट चलाने की सूचना मिली थी। मुखबिर से मिली सूचना के बाद देर रात गंज पुलिस जब मौके पर पहुंची तो चार युवतियां सहित छह लोग होटल के कमरे में आपत्तिजनक हालात में मिले।


पुलिस को देखते ही भागने की कोशिश कर रहे दो युवकों को भी मौके से दबोचा गया। पकड़े गए आरोपियों के पास से पुलिस को आपत्तिजनक समान भी बरामद किया गया है। वहीं पकड़ी गई कुछ युवतियां कोलकाता की भी बताई जा रही है। फिलहाल सभी को थाने में लाकर उनसे पूछताछ की जा रही है।

No comments