Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

नानी के घर आई बच्ची से छेडख़ानी, आरोपी गिरफ्तार

कोंडागांव। कोंडागांव जिले के केशकाल थाना क्षेत्र में रहने वाले युवक ने एक नाबालिग बच्ची को खेलता देख उसे छूने की कोशिश करते हुए जबरदस्ती उसे...

कोंडागांव। कोंडागांव जिले के केशकाल थाना क्षेत्र में रहने वाले युवक ने एक नाबालिग बच्ची को खेलता देख उसे छूने की कोशिश करते हुए जबरदस्ती उसे अपनी ओर खींच रहा था। बच्ची के रोने की आवाज को सुनने के बाद आसपास के साथ ही परिजन आ पहुँचे, जहाँ आरोपी मौके से फरार हो गया। घटना की रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करते हुए न्यायिक रिमाण्ड पर जेल भेज दिया।

केशकाल थाना प्रभारी विकास बघेल ने बताया कि नानी के घर आई नाबालिग बच्ची से छेड़छाड़ करने वाले का मामला प्रकाश में आया। आरोपी को जब अपने खिलाफ मामला थाने में दर्ज होने की भनक लगी तो वह अपने क्षेत्र से भागने के फिराक में था, लेकिन अपराध दर्ज होने के चंद घंटों के अंदर ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेज दिया।

केशकाल पुलिस ने बताया कि 9 जून को प्रार्थिया ने रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि उसकी नाबालिग बेटी अपने नानी घर के सामने खेल रही थी, उसी समय दीपक कुलदीप (34) आया और नाबालिग का हाथ और बांह को पकडक़र अपनी ओर खींचने लगा। बच्ची की रोना सुनकर आसपड़ोस एवं घर वाले बाहर निकले तो आरोपी दीपक वहा से भाग गया।

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा -354 भादवि 8, पॉक्सो एक्ट का मामला दर्ज कर आरोपी दीपक कुलदीप को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेजा गया।

No comments