Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

अरविन्द ओझा वर्ल्ड ब्राह्मण फेडरेशन के छत्तीसगढ़ प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त

  रायपुर। वर्ल्ड ब्राह्मण फेडरेशन की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक 9 जून को दिल्ली के लोधी रोड स्थित इंडिया इंटरनेशनल सेंटर में संपन्न हुई। ...

 

रायपुर। वर्ल्ड ब्राह्मण फेडरेशन की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक 9 जून को दिल्ली के लोधी रोड स्थित इंडिया इंटरनेशनल सेंटर में संपन्न हुई। इस बैठक में राज्यसभा सांसद कार्तिकेय शर्मा, चेयरमैन शशिकांत शर्मा, वाइस चेयरमैन सुखबीर शर्मा, और राष्ट्रीय अध्यक्ष के. सी. पाण्डेय उपस्थित थे।

इस अवसर पर चेयरमैन शशिकांत शर्मा ने कहा कि अभी तक देश के केवल सात राज्यों में ही ब्राह्मण कल्याण बोर्ड की स्थापना की गई है। वर्ल्ड ब्राह्मण फेडरेशन केंद्र सरकार और राज्य सरकारों से सभी राज्यों में ब्राह्मण कल्याण बोर्ड और परशुराम भवनों की स्थापना की मांग करेगा।

बैठक के दौरान छत्तीसगढ़ प्रदेश संगठन के कार्यों की सराहना करते हुए चेयरमैन शशिकांत शर्मा ने प्रदेश अध्यक्ष अरविन्द ओझा को स्मृति चिन्ह और नियुक्ति पत्र देकर सम्मानित किया। अरविन्द ओझा की अनुशंसा पर छत्तीसगढ़ से उपस्थित प्रदेश महासचिव सुनील ओझा और युवा अध्यक्ष अविनय दुबे को भी नियुक्ति पत्र प्रदान किया गया। इसके अलावा, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष गुणानिधि मिश्रा, राष्ट्रीय महासचिव सुरेश मिश्रा, और महिला विंग अध्यक्ष नमिता शर्मा को आगामी तीन वर्षों (2024-2027) के लिए नियुक्त किया गया।

इस महत्वपूर्ण बैठक में कनाडा, नेपाल, और भारत के सभी प्रदेशों से बड़ी संख्या में प्रमुख पदाधिकारियों ने भाग लिया, जो वर्ल्ड ब्राह्मण फेडरेशन की बढ़ती सदस्यता और वैश्विक उपस्थिति को दर्शाता है।

No comments