Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

मोड़ पर आमने-सामने टकराई बाइक, 2 युवकों की मौत

राजनांदगांव। जिले में चंदिया-गिदर्री मार्ग पर हुए सड़क हादसे में 2 युवकों की मौत हो गई। हादसे में 2 लड़कियां गंभीर रूप से घायल हैं, जिन्हें ...


राजनांदगांव। जिले में चंदिया-गिदर्री मार्ग पर हुए सड़क हादसे में 2 युवकों की मौत हो गई। हादसे में 2 लड़कियां गंभीर रूप से घायल हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामला डोंगरगढ़ थाना क्षेत्र का है। डोंगरगांव थाना प्रभारी उपेंद्र कुमार शाह ने बताया कि ग्राम गिदर्री का रहने वाला रूपेश कुमार (24) अपनी बाइक (क्रमांक सीजी 07 जेडएस 1449) से अपनी रिश्तेदार भूमि पटेल (12) और दामिनी पटेल (12) को उमरवाही से लेकर अपने गृहग्राम वापस लौट रहा था।

इस दौरान चंदिया-संबलपुर के बीच अंधे मोड़ पर उसकी बाइक को सामने से आ रही दूसरी बाइक ने जोरदार टक्कर मार दी। दूसरी बाइक (क्रमांक CG 07 G 0671) पर चोवाराम रावटे (24) निवासी संबलपुर सवार था। दोनों बाइक की टक्कर के बाद सभी सवार सड़क पर गिर पड़े। दोनों बाइक भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। वहां से गुजर रहे लोगों ने डायल 112 और डोंगरगढ़ थाना पुलिस को कॉल किया। मौके पर पहुंची पुलिस सभी घायलों को लेकर डोंगरगढ़ के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंची। यहां जांच के बाद डॉक्टर ने दोनों बाइक चालक रूपेश कुमार और चोवाराम रावटे को मृत घोषित कर दिया।

No comments