Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

मशाल जुलूस निकालकर केंद्र सरकार के खिलाफ बोला हमला

   बिलासपुर। केंद्र की मोदी सरकार के इशारे पर आयकर विभाग द्वारा कांग्रेस पार्टी को 1823.08 करोड़ की भुगतान के लिए नोटिस देने के विरोध में ज़िल...

 


 बिलासपुर। केंद्र की मोदी सरकार के इशारे पर आयकर विभाग द्वारा कांग्रेस पार्टी को 1823.08 करोड़ की भुगतान के लिए नोटिस देने के विरोध में ज़िला कांग्रेस कमेटी शहर ग्रामीण द्वारा गांधी प्रतिमा से मशाल जुलूस निकाल कर विरोध प्रदर्शन किया। जुलूस गांधी चौक से प्रारंभ होकर जूना बिलासपुर, गोलबाजार, सदर बाजार होते हुए पंडित देवकीनन्दन दीक्षत चौक में सम्पन्न हुआ। जुलूस में बड़ी संख्या में कांग्रेसजन शामिल हुए। इलेक्टोरल बांड को छिपाना है। कांग्रेस को फंसाना है। इलेक्टोरल बांड की जांच ,ईडी सीबीआई कब करेगी जैसे नारों के साथ कांग्रेसजनों ने केंद्र सरकार को घेरा।

लोकसभा प्रत्याशी देवेंद्र यादव ने देवकीनन्दन चौक में सभा को संबोधित करते हुए कहा कि लोकतंत्र की शुचिता आज खतरे में है। केंद्र की मोदी सरकार केंद्रीय एजेंसियों का उपयोग स्वहित के लिए कर रही है ,जिसका दुष्परिणाम देश देखेगा, अधिकारी बेलगाम हो रहे है। केंद्र सरकार के इशारे पर विपक्ष के नेताओं को परेशान किया जा रहा है, उन्हें ईडी, सीबीआइ, आइटी के तहत कार्रवाई कर गिरफ्तार किया जा रहा है। आज तक कोई भी भाजपा नेताओं के ऊपर किसी भी प्रकार की कार्यवाही नहीं होना, केंद्र सरकार की तानाशाही को दिखाता है। आयकर विभाग द्वारा 1823.08 करोड़ की भुगतान के लिए कांग्रेस पार्टी को नोटिस देना आर्थिक आतंकवाद है।

No comments