Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

महिला के गले से सोने की चेन लूटी, केस दर्ज

अंबिकापुर। अंबिकापुर के मेडिकल कालेज अस्पताल रोड में बुधवार की रात मोटरसाइकिल सवार दो युवकों ने महिला के गले से सोने की चेन छीन ली। महिला,पत...

अंबिकापुर। अंबिकापुर के मेडिकल कालेज अस्पताल रोड में बुधवार की रात मोटरसाइकिल सवार दो युवकों ने महिला के गले से सोने की चेन छीन ली। महिला,पति के साथ स्कूटी में सवार होकर शादी समारोह में शामिल होने जा रही थी। इसी बीच दोनों युवकों ने सोने की चेन छीनकर बिलासपुर चौक की ओर भाग गए। घटना में नट गिरोह के सदस्यों के शामिल होने का संदेह है। सीसी कैमरे की मदद से पुलिस ने जांच शुरू की है। पुलिस की एक टीम को सीतापुर-पत्थलगांव की ओर रवाना किया गया है। कई वर्ष बाद शहर में चैन स्नेचिंग की घटना हुई है। जानकारी के अनुसार शहर के केदारपुर निवासी अनिक कुमार शाह के माता-पिता स्कूटी से बुधवार की रात मेडिकल कालेज अस्पताल रोड की ओर जा रहे थे। उन्हें विवाह समारोह में शामिल होना था। रास्ते में अचानक दो युवक पीछे से एक मोटरसाइकिल में सवार होकर तेजी से आए।

चलती मोटरसाइकिल से ही महिला के गले से सोने का चैन छीना और तेजी से बिलासपुर चौक की ओर भाग गए। पेशेवर चैन स्नेचरों की तरह घटना कारित की गई। नट गिरोह से जुड़े अपराधी इसी तरह घटना को अंजाम देते हैं। सूचना मिलते ही पुलिस की साइबर टीम सक्रिय हुई।आसपास के सीसी कैमरों को खंगाला गया। खबर है कि सीसी कैमरों की जांच में संदिग्ध सामने आए हैं। इस आधार पर पुलिस की टीम को अपराधियो की खोजबीन में लगाया गया है। शहर में चैन स्नेचिंग और उठाईगीरी की घटनाएं पूर्व के वर्षों में इसी तर्ज पर होती थी। इन घटनाओं में शातिर नट गिरोह के सदस्य शामिल रहते थे। कुछ वर्षों से चैन स्नेचिंग की घटनाएं बंद हो गई थी लेकिन एक बार फिर पुराने तरीके से हुई घटना ने पुलिस को अलर्ट कर दिया है। चैन स्नेचिंग की इस घटना के तरीके को देखकर पूरी संभावना हैं कि नट गिरोह के सदस्य ही इसमें शामिल होंगे। इसलिए पुलिस ने भी सूचना तंत्र को और मजबूत कर आरोपितों की पहचान सुनिश्चित कर धरपकड़ का प्रयास तेज कर दिया है।

No comments