Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

मोहला के बच्चों ने अपने पालकों से की मतदान करने की अपील

मोहला । सशक्त व मजबूत लोकतंत्र के लिए शत-प्रतिशत मतदान होना आवश्यक है। इसलिए मतदाता जागरूकता कार्यक्रम अंतर्गत मोहला विकासखंड के विद्यार्थिय...

मोहला । सशक्त व मजबूत लोकतंत्र के लिए शत-प्रतिशत मतदान होना आवश्यक है। इसलिए मतदाता जागरूकता कार्यक्रम अंतर्गत मोहला विकासखंड के विद्यार्थियों ने अपने माता-पिता, दादा-दादी, घर के बड़ो एवं पालकों से अपने मताधिकार का प्रयोग करने के लिए अपील पत्र लिखा है। पालकों द्वारा जवाब में अपने बच्चों के आग्रह को स्वीकार करते हुए 26 अप्रैल को अपने मताधिकार का प्रयोग करने का संकल्प पत्र दिया गया।          

उल्लेखनीय है कि, स्वीप कार्यक्रम अंतर्गत हर नागरिक को मतदान के महत्व को बताने के लिए की जा रही गतिविधियों में से एक गतिविधि स्कूल शिक्षा विभाग विकासखंड मोहला द्वारा विद्यार्थियों के माध्यम से अपने घर के बड़े बुजुर्गों को अपने मताधिकार का प्रयोग करने के लिए जागरूक करने का प्रयास किया गया। स्वीप कार्यक्रम के सहायक नोडल विकासखंड शिक्षा अधिकारी मोहला राजेंद्र कुमार देवांगन ने जानकारी दिया कि  मोहला के प्राथमिक एवं माध्यमिक शालाओं के सभी विद्यार्थियों ने अपने पालकों को अपील पत्र लिखकर अपने मतदान का प्रयोग करने की अपील की है। मतदाता जागरूकता के इस गतिविधि में लगभग 5200 से अधिक विद्यार्थियों ने अपनो पालकों को अपील पत्र लिखा है।  


No comments