Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

आम आदमी पार्टी के चार राज्यसभा सांसदों ने की सुनीता केजरीवाल से मुलाकात

नई दिल्ली । पंजाब से आम आदमी पार्टी के चार राज्यसभा सांसदों ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल से मुलाकात की। इन सां...

नई दिल्ली । पंजाब से आम आदमी पार्टी के चार राज्यसभा सांसदों ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल से मुलाकात की। इन सांसदों में डॉ. संदीप पाठक, संजीव अरोड़ा, विक्रम साहनी और अशोक मित्तल शामिल रहे।

हालांकि, पंजाब से आम आदमी पार्टी के दो अन्य राज्यसभा सांसद हरभजन सिंह और बलबीर सिंह अभी भी अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी से दूरी बनाए हुए हैं। वहीं राघव चड्ढा विदेश में हैं। आम आदमी पार्टी के मुताबिक पंजाब से आए राज्यसभा के इन सांसदों ने सुनीता केजरीवाल से कहा कि वे अरविंद केजरीवाल के साथ खड़े हैं।

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल कथित शराब पॉलिसी में घोटाले के आरोप में जेल में बंद हैं। केजरीवाल के जेल जाने के बाद पंजाब से आप सांसदों की सुनीता केजरीवाल से यह पहली मुलाकात है।

आप के राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) डॉ. संदीप पाठक के साथ राज्यसभा के इन सांसदों ने सुनीता केजरीवाल से उनके आवास पर मुलाकात की। सांसदों का कहना है कि संकट की घड़ी में हम सभी एकजुट हैं। सांसदों ने कहा कि अरविंद केजरीवाल को जेल भेजने से जनता में जबरदस्त गुस्सा है। जनता जेल का जवाब दिल्ली और पंजाब में वोट से देगी।

पंजाब से आप के राज्यसभा सदस्य संजीव अरोड़ा ने सुनीता केजरीवाल से मुलाकात के दौरान ली गई तस्वीर अपने आधिकारिक एक्स हैंडल पर पोस्ट भी किया। संजीव अरोड़ा ने कहा कि सुनीता केजरीवाल से मुलाकात की। उनकी साहस और दृढ़ता, संघर्ष के प्रतीक के रूप में दमक रहा है। सभी सांसदों ने सुनीता केजरीवाल को कहा कि वह अरविंद केजरीवाल के साथ पूरी मजबूती से खड़े हैं। अरविंद केजरीवाल जनता की लड़ाई लड़ रहे हैं। भाजपा को उन्हें जेल भेजना भारी पड़ेगा।

No comments