Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

सुंदर नगर में पंप लगाकर पानी खींचने वालों को पंप जब्त

  रायपुर। रायपुर नगर निगम के आयुक्त अबिनाश मिश्रा के निर्देश पर कल शाम अमृत मिशन और जोन क्रमांक 5 के जलप्रदाय विभाग के अधिकारी सुंदर नगर में...

 

रायपुर। रायपुर नगर निगम के आयुक्त अबिनाश मिश्रा के निर्देश पर कल शाम अमृत मिशन और जोन क्रमांक 5 के जलप्रदाय विभाग के अधिकारी सुंदर नगर में पानी की कमी वाले क्षेत्रों में घूम – घूमकर निरीक्षण किया। इस दौरान पाया गया कि पाईप लाइनों में भरपूर मात्रा में पानी होती है। साथ ही नलों तक भी भरपूर मात्रा में पानी पहुंच रहा है। किंतु नलों के खुलने के दौरान कुछ लोग पानी खींचने लगते हैं। जिस वजह से बाकी घरों में पानी कम आता है।

वार्ड पार्षद मृत्युंजय दुबे के साथ अमृत मिशन के कार्यपालन अभियंता अंशुल शर्मा, जोन क्रमांक 5 के कार्यपालन अभियंता लाल महेंद्र सिंह तथा अन्य अधिकारियों ने पानी की कमी वाले क्षेत्रों चंद्रशेखर नगर , मिलिनियम चौक और कारगिल चौक तथा आसपास के क्षेत्रों के घरों में जाकर नलों में आ रहे पानी का निरीक्षण किया। जलागार से भरपूर मात्रा में पेयजल भेजने के बाद भी इन क्षेत्रों में पानी की कमी होने की वजह टुल्लू पम्पों से पानी खींचना पाया गया। जिस पर कुछ लोगों को मौके पर ही चेतावनी दी गई। वहीं जोन अधिकारियों को टुल्लू पम्पों को जप्त करने के निर्देश दिए गए।


No comments