Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

हाईवा खाली करते वक्त रेत में मिली हेल्पर की लाश

बिलासपुर। बिलासपुर में रेत खाली करते समय हाईवा की ट्रॉली से हेल्पर की लाश निकली, जिसे देखकर लोग सन्न रह गए। ड्राइवर ने पुलिस को बताया कि रेत...

बिलासपुर। बिलासपुर में रेत खाली करते समय हाईवा की ट्रॉली से हेल्पर की लाश निकली, जिसे देखकर लोग सन्न रह गए। ड्राइवर ने पुलिस को बताया कि रेत लोड करते समय हेल्पर गायब हो गया था, लेकिन उसका शव ट्रॉली में कैसे आया, उसे भी नहीं पता है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। घटना मस्तूरी थाना क्षेत्र की है। पुलिस के अनुसार, ग्राम रलिया में प्राइवेट ठेका कंपनी सड़क बनवा रही है। कंपनी की ओर से यहां एक जगह पर मटेरियल तैयार कर सड़क निर्माण के लिए भेजा जाता है। उसी जगह पर रेत और अन्य निर्माण सामग्री डंप कर रखी गई है। घटना बुधवार रात की है। ड्राइवर हेमचंद लहरे रेत लेने के लिए अमलडीहा रेत घाट आया था। इस दौरान उसके साथ सकरी क्षेत्र के ग्राम घुरु में रहने वाला हेल्पर मोनू रजक (18) भी उसके साथ गया था।

ड्राइवर हेमचंद ने पुलिस को बताया कि मोनू हाईवा की ट्रॉली में पोकलेन से रेत डंप करा रहा था। इसी दौरान वह गायब हो गया। हाईवा की ट्रॉली में रेत भर जाने के बाद ड्राइवर ने मोनू की तलाश की, लेकिन वह नहीं मिला। जिसके बाद वह रेत खाली कराने के लिए हाईवा लेकर आ गया। इसी दौरान कंपनी के कर्मचारियों ने रेत के ढेर में युवक के पैर का पंजा देखा। कंपनी के कर्मचारियों ने रेत हटाया, तो हेल्पर मोनू की लाश निकली। इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने परिजन की मौजूदगी में शव का पंचनामा और पोस्टमॉर्टम कराया।

No comments