Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

'गांधी परिवार को दलित वर्ग से इतनी नफरत क्यों?':प्रियंका गांधी से बीजेपी ने पूछा सवाल, कहा- अर्चना की शिकायत पर क्यों नहीं लिया एक्शन?

रायपुर। कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी के छत्तीसगढ़ दौरे को लेकर भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता और पूर्व विधायक रंजना साहू ने सवाल प...

रायपुर। कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी के छत्तीसगढ़ दौरे को लेकर भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता और पूर्व विधायक रंजना साहू ने सवाल पूछा है। उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी आज आप छत्तीसगढ़ में महिला उत्थान, महिला प्रगति और महिला स्वाभिभान की बड़ी-बड़ी बातें करेंगी।

रंजना साहू ने कहा कि, उस पूरी घटना को लेकर एससी-एसटी एक्ट में केस भी किया था। वारदात रायपुर में ही कांग्रेस के अधिवेशन के दौरान हुई थी। ऐसा क्यों कराया आपने प्रियंका जी ? दलितों, पिछड़े वर्ग के लोगों से इतनी नफरत क्यों है ? आपको और आपके खानदान से कई बार पूछ चुके है, जवाब क्यों नहीं देती ?

क्या था पूरा मामला ?

बता दें कि, कांग्रेस नेत्री, बिगबॉस कंटेस्टेंट और मॉडल अर्चना गौतम के पिता ने संदीप सिंह पर परतापुर थाने में केस दर्ज कराया था। गौतमबुद्ध ने संदीप सिंह पर जातिसूचक शब्द कहने, अपमानित करने का आरोप लगाते हुए गंभीर धाराओं में केस किया है।

गौतम बुद्ध का कहना है कि उनकी बेटी अर्चना गौतम काफी समय से प्रियंका गांधी वाड्रा से मिलने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन संदीप सिंह मिलने नहीं दे रहा। उन्होंने कहा कि अर्चना गौतम को 26 फरवरी 2023 को संदीप सिंह ने प्रियंका गांधी के बुलावे पर कांग्रेस के महाधिवेशन में भाग लेने के लिए रायपुर छत्तीसगढ़ बुलाया था। अर्चना गौतम ने प्रियंका गांधी से मिलने का समय मांगा, लेकिन संदीप सिंह ने मना कर दिया।


No comments